script2 साल के बेटे के साथ मां ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, 5 साल पहले हुई थी शादी | Mother committed suicide by hanging herself along with her 2 year old son | Patrika News
अलवर

2 साल के बेटे के साथ मां ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, 5 साल पहले हुई थी शादी

खैरथल- तिजारा जिले के कोटकासिम थाना क्षेत्र के बघाना गांव में रविवार रात को एक विवाहिता ने अपने 2 साल के बेटे के साथ फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला की शादी 5 साल पहले हुई थी।

अलवरSep 30, 2024 / 07:57 pm

Kamlesh Sharma

कोटकासिम (अलवर)। खैरथल- तिजारा जिले के कोटकासिम थाना क्षेत्र के बघाना गांव में रविवार रात को एक विवाहिता ने अपने 2 साल के बेटे के साथ फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला की शादी 5 साल पहले हुई थी।
आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। थाना अधिकारी नंदलाल जांगिड़ ने बताया कि रविवार रात करीब 1 बजे पुलिस को सूचना मिली कि बघाना गांव में ममता (25) पत्नी अमित ने अपने दो साल के बेटे लव्यांश के साथ फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को नीचे उतारा और अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया। इसके बाद हरियाणा के बावल जिले के पनवाड़ गांव में महिला के पीहर पक्ष को सूचना दी। मृतका के देवर रविंद्र ने बताया कि उसकी भाभी ममता और भतीजा लव्यांश रविवार रात 8 बजे से घर में नहीं दिखे।
इसके बाद परिजनों ने मिलकर उनकी तलाश शुरू की। रात 1 बजे वह अपने घर के पीछे बने तूडे के छप्पर में गया तो उसे भाभी और भतीजा दोनों फंदे से लटके मिले। इस पर कोटकासिम पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना पर सोमवार सुबह 6 बजे मृतका के पिता हनुमान सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। इस मामले की जांच एसडीएम कर रहे हैं।

Hindi News / Alwar / 2 साल के बेटे के साथ मां ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, 5 साल पहले हुई थी शादी

ट्रेंडिंग वीडियो