scriptAlwar News: दुल्हन रास्ते में टॉयलेट के लिए गाड़ी से उतरी, इसके बाद दूल्हे के छूट गए पसीने | looteri dulhan latest news: the bride got off the car on the way and ran away with cash and jewelry in alwar | Patrika News
अलवर

Alwar News: दुल्हन रास्ते में टॉयलेट के लिए गाड़ी से उतरी, इसके बाद दूल्हे के छूट गए पसीने

Alwar News: दुल्हन रास्ते में टॉयलेट के लिए गाड़ी से उतरी। इसके बाद जो हुआ जानकार आप हैरान रह जाएंगे। मामला अलवर जिले का है।

अलवरOct 06, 2024 / 04:53 pm

Santosh Trivedi

luteri dulhan news
Alwar News: शादी का झांसा देकर 65 हजार रुपए ठगने का मामला सामने आया है। वहीं, दुल्हन रास्ते में गाड़ी से उतरकर भाग गई। घटना के संबंध में पीड़ित ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुख्यालय को परिवाद दिया है। जानकारी के अनुसार शहर के नयाबास कालाकुआं निवासी योगेश कुमार (40) ने शनिवार को एएसपी तेजपाल सिंह को परिवाद दिया कि उसकी पत्नी की मृत्यु हो चुकी है। वह दूसरी शादी करना चाहता है।
कुछ दिन पहले उसका कालीमोरी स्थित देव नगर निवासी बाबूलाल बैरवा से सम्पर्क हुआ। जिसने उसकी शादी कराने की बात कही तथा इसके लिए रुपए भी मांगे। बाबूलाल ने चार अक्टूबर को खैरथल ले जाकर उसकी शादी कराने की बात कही। जिस पर वह शुक्रवार को अपने रिश्तेदार और दलाल बाबूलाल के साथ खैरथल पहुंचा। वहां उन्हें बल्लभगढ़ निवासी लखपत मिला। दोनों ने उन्हें बिहार के मांचागढ़ देवापुर निवासी शोभा देवी उर्फ सुमन से मिलाया।
सौदा तय होने पर बाबूलाल ने उससे 65 हजार रुपए ले लिए और मंदिर में ले जाकर शादी करा दी। इसके बाद बाबूलाल ने 20 हजार रुपए और मांगे। उसने रुपए घर पहुंचकर देने की बात कही। रात को वह दुल्हन शोभा देवी उर्फ सुमन को गाड़ी में बैठाकर ला रहे थे। विजय मंदिर के समीप शोभा ने शौच जाने की बात कही और गाड़ी से उतरकर भाग गई।
महिला के शोर मचाने पर ग्रामीण एकत्रित हो गए। महिला ने आरोप लगाया कि वह उसका अपहरण कर ले जा रहे हैं। ग्रामीणों ने विजय मंदिर थाना पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस उन्हें थाने ले गई। महिला को महिला आश्रय गृह भेज दिया तथा उन्हें छोड़ दिया।
पीड़िता का आरोप है कि दलाल बाबूलाल व उसके साथियों ने उससे 65 हजार रुपए ठग लिए और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। उधर, विजय मंदिर थानाधिकारी शिवदयाल का कहना है कि ग्रामीणों की सूचना पर महिला को दस्तयाब कर महिला आश्रय गृह भिजवा दिया गया है।

Hindi News / Alwar / Alwar News: दुल्हन रास्ते में टॉयलेट के लिए गाड़ी से उतरी, इसके बाद दूल्हे के छूट गए पसीने

ट्रेंडिंग वीडियो