scriptराजस्थान: वनकर्मियों ने पीट-पीटकर की युवक की हत्या, लकड़ी काटकर बेचने का करता था काम | Forest workers beat the young man to death in alwar | Patrika News
अलवर

राजस्थान: वनकर्मियों ने पीट-पीटकर की युवक की हत्या, लकड़ी काटकर बेचने का करता था काम

हरसौरा थाना क्षेत्र के गांव नारोल में गुरुवार रात्रि वन कर्मियों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। युवक क्षेत्र में लकड़ी खरीदकर काटकर उन्हें बेचने का काम करता था।

अलवरAug 18, 2023 / 09:22 pm

Kamlesh Sharma

Forest workers beat the young man to death in alwar

हरसौरा थाना क्षेत्र के गांव नारोल में गुरुवार रात्रि वन कर्मियों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। युवक क्षेत्र में लकड़ी खरीदकर काटकर उन्हें बेचने का काम करता था।

बानसूर (अलवर)। हरसौरा थाना क्षेत्र के गांव नारोल में गुरुवार रात्रि वन कर्मियों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। युवक क्षेत्र में लकड़ी खरीदकर काटकर उन्हें बेचने का काम करता था। मारपीट में अन्य दो युवक भी घायल हुए हैं। इस संबंध में मृतक के पिता ने हरसौरा पुलिस थाने में 8-10 लोगों के खिलाफ धारदार हथियार से मारपीट कर हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि युवक के पिता थाना टपूकड़ा के गांव मसारी निवासी तैयब मेव ने हरसौरा पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका पुत्र वसीम व उसके अन्य दो साथी बानसूर क्षेत्र में पिछले एक वर्ष से ग्रामीणों की सहमति से पेड़ खरीदकर काटकर यहां से लकड़ी ले जाकर अन्य जगह बेचने का काम करते हैं। बानसूर क्षेत्र के गांव रामपुर में वसीम ने पेड़ खरीदकर काटकर लकड़ी ले जाने के लिए गुरुवार को गांव रामपुर गया था।

पिकअप गाड़ी में कटी हुई लकड़ी को लोड करते समय ग्रामीणों ने वन विभाग टीम की इलाके में गश्त की सूचना दी। पर्ची कटने की कार्रवाई से बचने के लिए लकडि़यां सुबह ले जाने की ग्रामीणों की बात मानकर वसीम बिना लकडिय़ों के गाड़ी लेकर वापस गांव आ रहा था।

यह भी पढ़ें

बुर्जुग दम्पती की सिर पर वारकर हत्या, करता था लाखों का लेनदेन

इसी दौरान गुरुवार रात 11 बजे वन विभाग की गाड़ी में सवार 8 से 10 लोगों ने वसीम की गाड़ी का पीछा किया और करीब 25 किलोमीटर दूर गांव नारोल में एक जेसीबी सड़क के बीच में आड़ी लगा दी। जेसीबी से दो-तीन व वन विभाग की गाड़ी में उतरे 8 से 10 लोगों ने वसीम उसके साथी अजरुद्दीन एवं आसिफ के साथ मारपीट की एवं धारदार हथियार से हमला किया। वसीम की छाती में धारदार हथियार से वार किया।

यह भी पढ़ें

जुड़वा बेटों को लेकर कुएं में कूदी महिला, मां व एक बेटे की मौत, इस वजह से उठाया खौफनाक कदम

ग्रामीणों की सूचना पर हरसौरा पुलिस मौके पर पहुंची और घायल अवस्था में वसीम को हरसौरा पीएचसी लाया गया, जहां से गंभीर हालत होने पर उसे कोटपूतली के बीडीएम में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। कोटपूतली बहरोड़ पुलिस अधीक्षक एवं परिजनों की मौजूदगी में मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Hindi News/ Alwar / राजस्थान: वनकर्मियों ने पीट-पीटकर की युवक की हत्या, लकड़ी काटकर बेचने का करता था काम

ट्रेंडिंग वीडियो