scriptप्रेम प्रसंग : देवर-भाभी ने विषाक्त खाकर की आत्महत्या, मृतक के पिता की 15 दिन पहले ही हुई थी मौत | Devar Bhabhi Suicide in Govindgarh Alwar | Patrika News
अलवर

प्रेम प्रसंग : देवर-भाभी ने विषाक्त खाकर की आत्महत्या, मृतक के पिता की 15 दिन पहले ही हुई थी मौत

गोविन्दगढ़ थाना क्षेत्र के गांव दोडोली में बुधवार को देवर-भाभी ने सरकारी स्कूल के कैम्पस में विषाक्त खा लिया। दोनों को अचेतावस्था में गोविंदगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया

अलवरJun 19, 2024 / 05:57 pm

Kamlesh Sharma

अलवर। गोविन्दगढ़ थाना क्षेत्र के गांव दोडोली में बुधवार को देवर-भाभी ने सरकारी स्कूल के कैम्पस में विषाक्त खा लिया। दोनों को अचेतावस्था में गोविंदगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया, वहीं युवक को अलवर के जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने स्कूल कैंपस स्थित आंगनबाड़ी केंद्र को सीज कर दिया है। महिला आंगनबाड़ी सहायिका थी। उसके बेटे ने अपनी दादी को इसकी सूचना दी थी।
पुलिस ने बताया कि निर्मला बाई (30) पत्नी अनिल कुमार व अश्विन कुमार (24) पुत्र नारायण दास दोडोली सैदमपुर थाना गोविंदगढ़ ने आत्महत्या की है। युवक मृतक महिला के चाचा ससुर का बेटा है। मृतका का पति प्रयागराज में एक कंपनी में ऑपरेटर का काम करता है। उसके दो बेटे हैं, वहीं मृतक युवक की पत्नी कांस्टेबल हैं। पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव उनके परिजनों को सुपुर्द किए है। युवक के पिता की 15 दिन पहले ही मौत हुई थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद लक्ष्मणगढ़ पुलिस अधीक्षक सीएचसी पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है।
यह भी पढ़ें

‘बहन तेरे जीजू मिलने के लिए बुला रहे हैं और कुछ एग्रीमेंट पर साइन चाहते हैं’

जमीन पर पटका, लात मारी, भद्दी गालियां दी

युवक को अलवर के जिला चिकित्सालय ले जाने के लिए परिजन उसे एंबुलेंस में ले आए, तभी मृतक महिला की बहन ने युवक को एंबुलेंस से नीचे खींचकर जमीन पर पटक कर लात मारी और भद्दी गालियां दी। युवक करीब 30 मिनट तक सीएचसी में जमीन पर पड़ा रहा। इसके बाद लोगों ने समझाकर उसे अलवर जिला अस्पताल के लिए रवाना किया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। उधर, युवक के परिजनों को पुलिस ने पंचनामे के लिए बुलाया तो मृतका के भाई ने युवक के दिव्यांग चाचा को गालियां देते हुए धक्का मारकर बाहर निकाल दिया।

अनुसांधान जारी है

गोविंदगढ़ कार्यवाहक थानाधिकारी हीरूलाल ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। दोनों ने सरकारी स्कूल के कैंपस में जहर खाया था। मामले में अनुसंधान जारी है।

Hindi News/ Alwar / प्रेम प्रसंग : देवर-भाभी ने विषाक्त खाकर की आत्महत्या, मृतक के पिता की 15 दिन पहले ही हुई थी मौत

ट्रेंडिंग वीडियो