scriptराजस्थान में अरविंद केजरीवाल का रोड शो: बोले- पढ़ा लिखा आदमी हूं, काम करना आता है राजनीति नहीं आती | Delhi CM arvind kejriwal road show in thanagazi rajasthan | Patrika News
अलवर

राजस्थान में अरविंद केजरीवाल का रोड शो: बोले- पढ़ा लिखा आदमी हूं, काम करना आता है राजनीति नहीं आती

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने थानागाजी में रोड-शो किया। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी थे। केजरीवाल ने कहा कि पढ़ा लिखा आदमी हूं। काम करना आता है। राजनीति नहीं आती।

अलवरNov 22, 2023 / 09:27 am

Santosh Trivedi

arvind_kejriwal_road_show_in_thanagazi.jpg

थानागाजी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को थानागाजी में रोड-शो किया। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी थे। केजरीवाल ने कहा कि पढ़ा लिखा आदमी हूं। काम करना आता है। राजनीति नहीं आती। दो राज्यों में आप की सरकार है। कुछ तो अच्छा किया होगा हमने.., तभी तो दो राज्यों में आप सरकार आई है।


दिल्ली, पंजाब में बिजली मुफ्त कर दी

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में किसी का कोई रिश्तेदार या मिलने वाला हो तो फोन कर के पूछना, वो कह दे कि आम आदमी की सरकार से खुश हैं तो वोट देना नहीं तो मत देना। दिल्ली, पंजाब में बिजली मुफ्त कर दी। 24 घण्टे बिजली आती है। दिल्ली में शानदार सरकारी स्कूल बना दिए। उन्होंने कहा कि मैं वोट मांगने नहीं आया। आपको यह कहने आया हूं कि एक मौका दे दो। आपके बच्चों का भविष्य बना दूंगा। केजरीवाल ने कहा कि थानागाजी में कृषि मंडी, महिला कॉलेज खुलवाना, बस स्टैण्ड बनवाना, इतने काम करेंगे कि अगली बार आप किसी को वोट नहीं दोगे। आम आदमी पार्टी को ही वोट दोगे।


भगवंत मान बोले …

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने रोड शो में भारी भीड़ से उत्साहित होकर कहा कि इतनी भीड़ इकट्ठा करना हमारी औकात नहीं है। ये कुछ कुदरत कर रही है। आजकल नेताओं को देखने के लिए कौन आता है। नेता तो किराए पर भीड़ इकट्ठी करते हैं। ये किराए की भीड़ नहीं है, बल्कि अपने आप दिल से अपने घरों से बाहर निकल कर आए हैं। दिल्ली और पंजाब इस बात का चश्मदीद गवाह है। वहां जनता ने राजा-महाराजाओं को उखाड़ फेंका। वो खुद ही हार गए। जनता जब जाहे, नेता को अर्श पर और जनता जब चाहे, नेता को फर्श पर ला सकती है।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले एक और उम्मीदवार का निधन, क्या चुनाव होगा स्थगित?



Hindi News/ Alwar / राजस्थान में अरविंद केजरीवाल का रोड शो: बोले- पढ़ा लिखा आदमी हूं, काम करना आता है राजनीति नहीं आती

ट्रेंडिंग वीडियो