scriptकार की टक्कर से भाई-बहन की मौत, शादी की खुशियां मातम में बदली | brother and sister died in car accident in alwar | Patrika News
अलवर

कार की टक्कर से भाई-बहन की मौत, शादी की खुशियां मातम में बदली

दारोदा मोड़ पर सोमवार को कार की चपेट में आने से बाइक सवार भाई-बहन की मौत हो गई। भाई-बहन की मौत से घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

अलवरJan 16, 2023 / 07:46 pm

Kamlesh Sharma

brother and sister died in car accident in alwar

दारोदा मोड़ पर सोमवार को कार की चपेट में आने से बाइक सवार भाई-बहन की मौत हो गई। भाई-बहन की मौत से घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

खेरली (अलवर)। दारोदा मोड़ पर सोमवार को कार की चपेट में आने से बाइक सवार भाई-बहन की मौत हो गई। भाई-बहन की मौत से घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गई। मृतक अपने बड़े भाई की शादी के लिए बहन हो लेकर जा रहा था।

एएसआई भोलाराम ने बताया कि भरतपुर जिले का निवासी रामवीर उर्फ भूरा अपनी बहन शिमला पत्नी पुरुषोत्तम निवासी पथैना तहसील वैर भरतपुर को अपने बड़े भाई के विवाह के लिए बाइक से लेकर जा रहा था। बड़े भाई की 25 जनवरी को है।

दोपहर लगभग दो बजे खेरली थाना क्षेत्र के दारोदा मोड़ पर सामने से आ रही एक कार के चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और 108 एम्बुलेंस से दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। भाई-बहन की मौत से तीन घरों में शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

यह भी पढ़ें

डिवाइडर से टकराकर पलटी तेज रफ्तार कार, चिकित्सक की मौत

पोस्टमार्टम बाद अंतिम संस्कार के लिए शिमला के शव को पथैना और रामवीर के शव को बलराका ले जाया गया। इधर, दुर्घटना स्थल पर उप अधीक्षक कठूमर अशोक चौहान भी पहुंचे और घटना की जानकारी ली। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार तेज रफ्तार में थी। दुर्घटना के बाद कार चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। पुलिस ने नाकाबंदी भी कराई। इस सम्बंध में अभी कोई मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया है।

जाना था भात नोतने
रामवीर अपनी बहन शिमला को लेकर बाइक से बलराका जा रहा था। बलराका से दोनों को भात नोतने जाना था, लेकिन ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था और सडक़ हादसे में दोनों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें

कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, शादी वाले घर में पसरा मातम

तीन घरों में छाया शोक
रामवीर व शिमला की मौत से तीन घरों में मातम छा गया। मृतक रामवीर, बहन के ससुराल और बड़े भाई के ससुराल में शादी की खुशियां मातम में बदल गई। भाई बहन की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

https://youtu.be/ouUHPGdBH9M

Hindi News / Alwar / कार की टक्कर से भाई-बहन की मौत, शादी की खुशियां मातम में बदली

ट्रेंडिंग वीडियो