scriptAnju News: फिर सुर्ख़ियों में आई अंजू, अब अमेरिका जाने की हो रही तैयारी…  | Anju ews: Anju is in the news again, now she is preparing to go to America... | Patrika News
अलवर

Anju News: फिर सुर्ख़ियों में आई अंजू, अब अमेरिका जाने की हो रही तैयारी… 

Anju nasrullah latest news: भारत से पाकिस्तान जाने और नसरुल्लाह से शादी के बाद सुर्ख़ियों में आई अंजू की एक बार फिर चर्चा होने लगी है। बता दें अंजू करीब 5 महीने पाकिस्तान में बिताने के बाद फिर भारत लौट आई थी। पाकिस्तान जाने के बाद अंजू ने अपने प्रेमी नसरुल्लाह से निकाह कर लिया […]

अलवरJul 20, 2024 / 04:41 pm

Rajendra Banjara

Anju nasrullah latest news
Anju nasrullah latest news: भारत से पाकिस्तान जाने और नसरुल्लाह से शादी के बाद सुर्ख़ियों में आई अंजू की एक बार फिर चर्चा होने लगी है। बता दें अंजू करीब 5 महीने पाकिस्तान में बिताने के बाद फिर भारत लौट आई थी। पाकिस्तान जाने के बाद अंजू ने अपने प्रेमी नसरुल्लाह से निकाह कर लिया था।
gdfgdfgdf

हाल ही में एक निजी मीडिया चैनल से बातचीत करते हुए नसरुलाह ने कहा है कि हम अपनी प्रॉपर्टी बेचकर अमेरिका में रहेंगे और अमेरिका में ही नौकरी करेंगे। करीब साल भर पहले वह भारत से पाकिस्तान पहुंची थी। पहले अंजू ने कहा कि वह बस घूमने के लिए पाकिस्तान गई है लेकिन फिर उसने अपने पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्लाह से शादी कर ली थी।
gfdgfdg

गौरतलब है कि 35 साल की अंजू पहले से शादीशुदा हैं और वह राजस्थान के अलवर जिले में रहती थी। अंजू के दो बच्चे है, छह और 14 साल के एक लड़का और एक लड़की है, दोनों बच्चे अंजू के पास हैं। अरविंद और अंजू की शादी 2007 में हुई थी। बता दें अंजू फिलहाल दिल्ली में है और दोनों बच्चों का एडमिशन एक निजी स्कूल में करा लिया है।

यह भी पढ़े- Liquor home Delivery: अब सिर्फ एक कॉल पर घर डिलीवर होगी बीयर-वाइन-व्हिस्की, जानें कैसे करें ऑर्डर

Hindi News/ Alwar / Anju News: फिर सुर्ख़ियों में आई अंजू, अब अमेरिका जाने की हो रही तैयारी… 

ट्रेंडिंग वीडियो