scriptउमेश पाल के शूटर गुलाम को हंस-हंसकर केक खिला रहीं पूर्व BJP MLA नीलिमा? सपा ने शेयर किया वीडियो | Umesh Pal Murder Case SP Share Shooter Ghulam And Ex BJP MLa Video | Patrika News
प्रयागराज

उमेश पाल के शूटर गुलाम को हंस-हंसकर केक खिला रहीं पूर्व BJP MLA नीलिमा? सपा ने शेयर किया वीडियो

Umesh Pal Murder: समाजवादी पार्टी ने इस वीडियो और तस्वीरों को शेयर करते हुए कहा कि अतीक नहीं मंत्री नंदी उमेश की हत्या कराने वालों में हैं।

प्रयागराजMar 31, 2023 / 09:59 am

Rizwan Pundeer

Umesh Pal case

नीलिमा की ये तस्वीरें समाजवादी पार्टी ने शेयर की हैं

उमेश पाल हत्याकांड को अंजाम देने में शामिल बताए गए शूटर गुलाम का कथित वीडियो समाजवादी पार्टी ने शेयर किया है। इस वीडियो में जिस शख्स के साथ भाजपा की पूर्व विधायक नीलम करवरिया केक काटते हुए दिख रही हैं, उसे उमेश पाल का शूटर गुलाम बताया गया है। वीडियो शेयर कर सपा ने इस पूरे हत्याकांड की अब तक की थ्योरी पर गंभीर सवाल खड़े किए हैं। हालांकि ये वीडियो कब का है इसका कोई जिक्र सपा ने नहीं किया गया है।

सपा ने कहा- अब इनको मिट्टी में मिलाओ योगी जी
समाजवादी पार्टी की ओर से एक वीडियो और कुछ तस्वीरें ट्वीट की गई हैं। ट्वीट में लिखा है, “काले शर्ट में शूटर गुलाम जो फरार है वो भाजपा की पूर्व विधायिका नीलम करवरिया को अपने हाथ से उनके ऑफिस में केक खिला रहा है। इससे आप इस शूटर की पार्टी और पहुंच का अंदाजा लगा सकते हैं। मिलाइए मिट्टी में इन शूटरों के साझीदारों को। एक नंदगोपाल नंदी तो आपके मंत्रिमंडल में ही हैं।
समाजवादी पार्टी ने ट्वीट में आगे लिखा है, “उमेश पाल की हत्या पैसों के लेन देन और पैसा मारने के खेल का बड़ा षडयंत्र है। इस खेल का खुलासा अतीक की बहन ने किया जब उसने बताया कि मंत्री नंद गोपाल नंदी ने अतीक से 5 करोड़ रुपए लिए हैं और पैसा वापस नहीं करना चाहते। भाजपा मंत्री से लेन देन और अवैध धंधे ही इस हत्या का प्रमुख कारण है।

https://twitter.com/NandiGuptaBJP?ref_src=twsrc%5Etfw

हम फिर कह रहे भाजपा नेताओं ने उमेश की हत्या कराई: सपा
समाजवादी पार्टी का कहना है कि उमेश पाल की हत्या भाजपाइयों ने करवाई है। उसे सांप्रदायिक रूप देने के लिए हिंदू-मुसलमान एंगल दे दिया। इस हत्याकांड की निष्पक्ष जांच हो तो इस हत्याकांड में BJP विधायक, पूर्व विधायक और प्रयागराज निवासी BJP सरकार के मंत्रियों का हाथ मिलेगा।
बता दें कि नीलम करवरिया प्रयागराज की मेजा सीट से 2017 में विधायक रह चुकी हैं। 2022 में वो चुनाव हार गई थीं। नीलम करवरिया के पति उदयभान करवरिया दबंग छवि के माने जाते हैं। वो फिलहाल जवाहर पंडित हत्याकांड में जेल में बंद हैं।
यह भी पढ़ें

PCO चलाने वाले दिनेशी पासी और उमेश पाल में क्यों शुरू हुई थी दुश्मनी, अतीक-राजूपाल ने कैसे मारी इसमें एंट्री?



24 फरवरी को कर दी गई थी उमेश पाल की हत्या
उमेश पाल की बीते महीने, 24 फरवरी को प्रयागराज में उनके घर के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में परिवार ने पूर्व सांसद अतीक, उसके भाई अशरफ और दूसरे लोगों को आरोपी बनाया है। वहीं समाजवादी पार्टी इस मामले में लगातार ये कह रही है कि इस हत्याकांड के पीछे पैसों का लेनदेन है और हत्या भाजपा के नेताओं ने कराई है।

Hindi News / Prayagraj / उमेश पाल के शूटर गुलाम को हंस-हंसकर केक खिला रहीं पूर्व BJP MLA नीलिमा? सपा ने शेयर किया वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो