scriptछूट गया शाइस्ता परवीन और साबिर का साथ, लेकिन पुलिस के हाथ लगा अब शूटर… | Shaista parveen and shooter Sabir lost their company | Patrika News
प्रयागराज

छूट गया शाइस्ता परवीन और साबिर का साथ, लेकिन पुलिस के हाथ लगा अब शूटर…

Allahabad News: 16 अप्रैल को शाइस्ता और साबिर एक साथ प्रयागराज पहुंचे थे। ये दोनों अतीक अहमद और अशरफ के जनाजे में शामिल होने के लिए जाने वाले थे, लेकिन पुलिस की चौकसी देख दोनों कब्रिस्तान नहीं गए थे।

प्रयागराजMay 08, 2023 / 11:31 am

Adarsh Shivam

Shaista parveen and shooter Sabir lost their company

शाइस्ता और साबिर

प्रयागराज में हुए चर्चित उमेश पाल हत्याकांड से फरार चल रहे साबिर को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। शूटर साबिर 5 लाख रुपए का इनामी है, जिसके लोकेशन के बारे में पुलिस को अहम सुराग मिला है। पुलिस का कहना है कि शूटर साबिर बीते 2 मई को भी चकमा देकर फरार हो गया था।
अलग-अलग ठिकानों पर छिप रहे हैं शाइस्ता और साबिर
इसके बाद वह खुल्दाबाद में अतिन जफर के घर पहुंचा था। जहां पुलिस की रेड से पहले ही साबिर फरार हो गया था। पुलिस सूत्रों के अनुसार, 16 अप्रैल के बाद से शूटर साबिर और माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता अलग हुए हैं। अब शाइस्ता और साबिर अलग-अलग ठिकानों पर छिप रहे हैं।
16 अप्रैल को शाइस्ता और साबिर एक साथ प्रयागराज पहुंचे थे। ये दोनों अतीक अहमद और अशरफ के जनाजे में शामिल होने के लिए जाने वाले थे, लेकिन पुलिस की चौकसी देख दोनों कब्रिस्तान नहीं गए थे। पुलिस के अनुसार अब शाइस्ता से अलग होकर साबिर अकेले घूम रहा है।
शाइस्ता परवीन के साथ काफी दिनों तक छिपा हुआ था साबिर
ढाई महीने की फरारी के दौरान साबिर ने प्रयागराज और उसके आसपास का इलाका नहीं छोड़ा. पुलिस ने ढाई महीने में मिली मूवमेंट को ट्रैक किया तो कई अहम जानकारियां सामने आईं। पुलिस अब साबिर को दबोचने में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार, शूटर साबिर, आयशा नूरी, शाइस्ता परवीन के साथ काफी दिनों तक छिपा हुआ था।

यह भी पढ़ें

जब उमेश पाल ने शाइस्ता परवीन पर किया कमेंट, तब असद ने बोला था- मारूंगा इसे

बीते महीने पुलिस ने खुलासा किया था कि शूटर साबिर, आयशा नूरी, शाइस्ता परवीन प्रयागराज-कौशांबी के कछार के इलाके में लगातार लोकेशन बदलते रहे थे। आयशा और शाइस्ता के साथ 6 से ज्यादा महिलाएं भी थीं, जो बुर्का पहनकर आयशा और शाइस्ता के साथ रह रही थीं।

Hindi News/ Prayagraj / छूट गया शाइस्ता परवीन और साबिर का साथ, लेकिन पुलिस के हाथ लगा अब शूटर…

ट्रेंडिंग वीडियो