scriptGuddu Muslim Location: पुलिस को मिली बमबाज गुड्डू मुस्‍लिम की आखिरी लोकेशन, बार -बार बदल रहा ठिकाना | Police found the last location of Guddu Muslim | Patrika News
प्रयागराज

Guddu Muslim Location: पुलिस को मिली बमबाज गुड्डू मुस्‍लिम की आखिरी लोकेशन, बार -बार बदल रहा ठिकाना

Guddu Muslim Location: उमेश पाल हत्याकांड के बाद से फरार चल रहे गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन को लेकर एसटीएफ को नई जानकारी मिली है।
 

प्रयागराजApr 21, 2023 / 03:58 pm

Shivam Shukla

Guddu Muslim

बाइक पर पीछे बैठा शख्स गुड्डू मुस्लिम

उमेश पाल मर्डर केस में मुख्य आरोपी और अतीक अहमद के खास गुर्गे गुड्डू मुस्लिम की आखिरी लोकेशन कथित तौर पर ओड़िशा में बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के नासिक से जगह बदलने के बाद पुरी में आखिरी लोकेशन मिली है।
सूत्रों के अनुसार, गुड्डू ने अतीक की हत्या की खबर सुनने के बाद प्रयागराज में अपने एक करीबी से इंटरनेट काल के माध्यम से संपर्क साधा था। इसके बाद उसकी लोकेशन ओड़िशा की पूरी में पाई गई है। अतीक गैंग से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारियां जुटाने के लिए एसटीएफ की कई टीमों को गुड्डू मुस्लिम के लिए अलावा दो अन्य फरार शूटरों अरमान व साबिर की तलाश है। इन दोनों पर भी पांच-पांच लाख रुपये का इनाम घोषित है।

यह भी पढ़ें

Shaista Parveen: बार – बार जगह बदल रही अतीक की पत्नी, पुलिस को यहां छिपे होने का मिला सुराग

उमेश पाल हत्याकांड में दिखा था बम फेंकते
गुड्डू मुस्लिम को कथित तौर पर ‘बम एक्सपर्ट’ के रूप में जाना जाता है और वह अतीक का करीबी सहयोगी था। उमेश पाल हत्याकांड में उसे मोटरसाइकिल पर सवार होकर देशी बम फेंकते देखा गया था।

Hindi News / Prayagraj / Guddu Muslim Location: पुलिस को मिली बमबाज गुड्डू मुस्‍लिम की आखिरी लोकेशन, बार -बार बदल रहा ठिकाना

ट्रेंडिंग वीडियो