scriptउमेश पाल हत्याकांड में अतीक के नाबालिग बेटे एजहम की हुई एंट्री, खुद को बुलाता था ठाकुर, जानिए गब्बर कौन है? | Atiq Ahmed son Ajham Ahmed was involved in Umesh Pal murder case | Patrika News
प्रयागराज

उमेश पाल हत्याकांड में अतीक के नाबालिग बेटे एजहम की हुई एंट्री, खुद को बुलाता था ठाकुर, जानिए गब्बर कौन है?

Atiq Ahmed son Ajham Ahmed: पुलिस के अनुसार, उमेश पाल हत्याकांड में एजहम का भी अहम रोल है। उमेश पाल की हत्या को अंजाम देने के लिए उसने आईफोन का इस्तेमाल किया था।

प्रयागराजMay 06, 2023 / 06:57 pm

Adarsh Shivam

Atiq Ahmed son Ajham Ahmed was involved in Umesh Pal murder case

पुलिस के अनुसार, उमेश पाल हत्याकांड में एजहम का भी अहम रोल है

उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस ने एक और नया खुलासा किया है। उमेश पाल की हत्या से पहले माफिया अतीक अहमद के चौथे नंबर के बेटे एहजम अहमद, जो अभी नाबालिग है, वो भी इस वारदात में शामिल था।
अतीक का बेटा एहजम अहमद फिल्म शोले से काफी प्रभावित था। वह खुद को ठाकुर और उमेश पाल को गब्बर बुलाता था।
आईफोन पर फेसटाइम एप की अलग आईडी बनाई गई थी
पुलिस के अनुसार, उमेश पाल हत्याकांड में एजहम का भी अहम रोल है। उमेश पाल की हत्या को अंजाम देने के दौरान आईफोन का इस्तेमाल किया गया था, उस आईफोन में इंस्टॉल फेसटाइम एप की क्लाउड आईडी एहजम अहमद ने ही बनाई थी। सभी आईफोन पर फेसटाइम एप की अलग आईडी बनाई गई थी।
अतीक, अशरफ, शाइस्ता और वारदात में शामिल शूटर फेसटाइम ऐप के जरिए ही आपस में बातचीत करते थे। एहजम अहमद ने फेस टाइम पर अपनी आईडी ठाकुर के नाम से बनाई थी। एहजम अहमद को भी एक आईफोन दिया गया था।
अतीक अहमद की फेसटाइम आईडी bade006 थी
अतीक अहमद का यह नाबालिग बेटा उमेश पाल शूटआउट केस के बाद से बाल संरक्षण गृह में है। वहीं पर उसके छोटे भाई आबान को भी बाल संरक्षण गृह में दाखिल करा दिया गया है। thakur008@icloud.com के नाम से आईफोन पर एहजम की फेसटाइम आईडी बनाई गई थी। वहीं, अतीक अहमद की फेसटाइम आईडी bade006 और अशरफ की आईडी chote007 कोड वर्ड से बनाई गई थी।

यह भी पढ़ें

मैं हूं मुख्तार अंसारी, किसी के लिए माफिया तो किसी के लिए रॉबिन हुड, जानिए मेरी हिस्ट्री

पुलिस के अनुसार, आगे की जांच में अतीक अहमद के चौथे नंबर के बेटे नाबालिग एहजम अहमद को भी पुलिस आरोपी बना सकती है। अतीक के वकील खान सौलत हनीफ की फेसटाइम आईडी advo10 थी। धूमनगंज थाने में पुलिस ने अपनी FIR में फेस टाइम एप की इस आईडी का जिक्र किया है। खबरों के अनुसार, ठाकुर कोड वर्ड से आईडी बनाने वाला अतीक अहमद का चौथे नंबर का बेटा एहजम उमेश पाल को गब्बर कहता था।

Hindi News/ Prayagraj / उमेश पाल हत्याकांड में अतीक के नाबालिग बेटे एजहम की हुई एंट्री, खुद को बुलाता था ठाकुर, जानिए गब्बर कौन है?

ट्रेंडिंग वीडियो