scriptफिल्म ‘पुष्पा’ के स्टाइल में शराब तस्करी, टैंकर में इस तरह जाई जा रही थी 378 पेटियां | liquor smuggling film pushpa style 378 boxes carried in tanker | Patrika News
अलीराजपुर

फिल्म ‘पुष्पा’ के स्टाइल में शराब तस्करी, टैंकर में इस तरह जाई जा रही थी 378 पेटियां

-फिल्म ‘पुष्पा’ के स्टाइल में शराब तस्करी-टैंकर में भरकर ले जाई जा रही थी 378 पेटियां-मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई-CM शिवराज के आदेश पर चलाया जा रहा अभियान

अलीराजपुरOct 12, 2022 / 05:21 pm

Faiz

News

फिल्म ‘पुष्पा’ के स्टाइल में शराब तस्करी, टैंकर में इस तरह जाई जा रही थी 378 पेटियां

अलीराजपुर. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आदेश के बाद प्रदेशभर में नशे के अवैध कारोबार के खिलाफ युद्ध स्तर पर अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में नशा मुक्ति अभियान के दूसरे दिन बड़ी कार्रवाई की गई है। बता दें कि, शहर में साउथ की मशहूर फिल्म ‘पुष्पा’ के स्टाइल में टैंकर में शराब की पेटियां भरकर अवैध परिवहन किया जा रहा था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर टैंकर को जब्त कर जब उसकी जांच की गई तो उसमें से शराब की 378 पेटियां बरामद हुई। शराब तस्करों के इस तरीके को देखकर पुलिस भी हैरान रह गई।


आपको बता दें कि, शराब तस्करी पर मुख्यमंत्री द्वारा अबियान चलाने के आदेश के बाद प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अब इस बात के भी संकेत दे दिए हैं कि, प्रदेश में जल्द ही गुटखा माफियाओं के खिलाफ भी अभियान चलाया जाएगा।

 

यह भी पढ़ें- यहां मिला दुर्लभ सफेद सांप, विलुप्त होने की कगार पर है ये प्रजाति


आरोपियों से पूछताछ में जुटी पुलिस

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8eearx

दरअसल, जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र में शराब की 378 पेटियों को टैंकर में भरकर पंजाब से गुजरात की ओर ले जाया जा रहा था। शातिराना ढंग से की जाने वाली इस तस्करी की सूचना पुलिस को मुखबिर से मिली। इसके बाद अलीराजपुर पुलिस कप्तान मनोज कुमार सिंह के आदेश पर जांच के दौरान चांदपुर थाना प्रभारी मोहन सिंह डावर ने टैंकर जब्त कर लिया। जब्त की गई शराब की अनुमानित कीमत करीब 31.50 लाख रुपए बताई जा रही है। वहीं, पुलिस ने लाखों की शराब के साथ परिवहन में इस्तेमाल किये गए टैंकर के साथ साथ दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

 

यह भी पढ़ें- किचन में काम कर रही थी महिला, नजदीक बैठा था 50 दांतों वाला सांप


एक दिन पहले पुलिस ने पकड़ी थी गांजे की खेती

News

आपको बता दें कि, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश से नशे के अवैध कारोबार पर नकेल लगाने के लिए प्रदेशभर में नशा मुक्ति अभियान के तहत नशे के सौदागरों पर सख्त कारर्वाई करने के आदेश दिए हैं। इसी के बाद से प्रदेशभर में युद्ध स्तर पर अभियान चलाकर नशे के सौदागरों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसी तर्ज पर अलीराजपुर पुलिस की ओर से बीते दो दिनों ये दूसरी बड़ी कार्रवाई की गई है। बता दें कि, इससे पहले मंगलवार 11 अक्टूबर को सोंडवा थाना क्षेत्र के छोटी हथेली ग्राम में अवैध रूप से गांजे की खेती की जा रही थी, यहां से पुलिस ने 1103 पौधे को जब्त कर 5 में से 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

Hindi News/ Alirajpur / फिल्म ‘पुष्पा’ के स्टाइल में शराब तस्करी, टैंकर में इस तरह जाई जा रही थी 378 पेटियां

ट्रेंडिंग वीडियो