scriptमां-बेटे के रिश्ते को किया तार-तार, मां को जिंदा जलाते हुए नहीं कांपे हाथ, चीखती रही मां वीडियो बनाता रहा बेटा  | In aligarh son burnt his mother alive and make video in his phone video went viral on social media | Patrika News
अलीगढ़

मां-बेटे के रिश्ते को किया तार-तार, मां को जिंदा जलाते हुए नहीं कांपे हाथ, चीखती रही मां वीडियो बनाता रहा बेटा 

अलीगढ़ में एक युवक ने मां-बेटे के रिश्ते को शर्मसार कर दिया। यहां एक बेटे ने अपनी मां को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की। ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई।

अलीगढ़Jul 17, 2024 / 01:43 pm

Swati Tiwari

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक युवक ने अपनी मां को जिंदा जला दिया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला थाने से बाहर निकलती है तभी पीछे से उसका बेटा आ जाता है और उस पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला देता है। युवक के ऐसा करने के 5 मिनट बाद पुलिस आती है और महिला पर मिट्टी और पानी डालकर आग बुझाई जाती है। ऐसा करते हुए युवक का दिल एक बार भी नहीं पसीजा ना उसे अपनी मां पर दया आई।

पेट्रोल डालकर मां को जिंदा जलाया

पीड़ित हेमलता का अपने परिवार वालों से संपत्ति और जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। उन्होंने एक एफआईआर भी करवाई थी, जिसमें चार्जशीट दर्ज चुकी है। परिजनों ने पहले भी महिला के साथ झगड़ा किया था। इसी सिलसिले में बात करने के लिए दोनों पक्षों को थाने में बुलाया गया था। 
यहां युवक ने मां पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की। इतना ही नहीं उसने अपनी मां को आग के हवाले कर अपने फोन में वीडियो बनाता रहा। तत्काल मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर ने बताया कि महिला का 40 प्रतिशत हिस्सा जल चुका है। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है और उम्मीद है कि वह जल्दी ही ठीक हो जाएंगी।

बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

डीसएपी राजीव द्विवेदी ने बताया कि महिला ने अपने परिजनों के खिलाफ छेड़छाड़ सहित घर से संबंधित मामलों को लेकर एफआईआर दर्ज कराई थी। इसके लिए बेटे को भी थाने बुलाया गया था। पर बेटे ने थाने से बाहर निकलते ही मां को आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। 

Hindi News / Aligarh / मां-बेटे के रिश्ते को किया तार-तार, मां को जिंदा जलाते हुए नहीं कांपे हाथ, चीखती रही मां वीडियो बनाता रहा बेटा 

ट्रेंडिंग वीडियो