scriptजानवरों से भी बदतर तरीके से की युवक की पिटाई, रुह कंपा देगा वायरल वीडियो | Bullies beat young man to death horrifying video surfaced | Patrika News
अलीगढ़

जानवरों से भी बदतर तरीके से की युवक की पिटाई, रुह कंपा देगा वायरल वीडियो

अलीगढ़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ दबंग लोग एक युवक को बड़ी ही बेरहमी के साथ पीट रहे हैं। युवक की पिटाई का वीडियो देख आपकी रूह कांप जाएगी।
 

अलीगढ़Dec 15, 2023 / 05:46 pm

Suvesh shukla

Bullies beat young man to death horrifying video surfaced
सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ दबंग लोग एक युवक को बड़ी ही बेरहमी के तरीके से पीट रहे हैं। कई लोग मिलकर युवक की लाठी-डंडों से पिटाई कर रहे हैं। युवक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया है। वायरल वीडियो को शेयर करते हुए दावा किया जा रहा है कि यह अलीगढ़ के सनसनी गेट के सराय हनारायण का वीडियो है। युवक की इलाज के दौरान 12 दिन बाद मौत हो गई वायरल वीडियो में ऐसा भी दावा किया जा रहा है। पत्रिका वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता।
वीडियो देख कांप जाएगी रुह
वायरल वीडियो विभत्स तरीके से युवक की पिटाई की जा रही है। युवक की पिटाई का वीडियो देख रूह कांप जाएगी। युवक को कई लोग मिलकर बेरहमी से पीट रहे हैं। पीटते-पीटते उसे नाली में गिरा देते हैं। नाली में गिरने के बाद भी उसपर लगातार दनादन डंडे बरसाए जा रहे हैं। यह दृश्य रोंगटे खड़े करने वाला है।
https://twitter.com/hashtag/viralvideo?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Aligarh / जानवरों से भी बदतर तरीके से की युवक की पिटाई, रुह कंपा देगा वायरल वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो