scriptMurder : फोन के मैसेज डिलीट करने पर कर दी पत्नी की हत्या, बाथरूम में छिपाया शव, दो दिन बाद… | Husband murdered his wife for deleting phone messages in Aligarh | Patrika News
अलीगढ़

Murder : फोन के मैसेज डिलीट करने पर कर दी पत्नी की हत्या, बाथरूम में छिपाया शव, दो दिन बाद…

Murder : दो दिन बाद आधी रात को पुलिस थाने पहुंचकर बताई पूरी घटना

अलीगढ़Aug 28, 2024 / 08:04 am

Shivmani Tyagi

Murder

नगमा की फाइल फोटो

( Murder ) अलीगढ़ में एक युवक ने बेरहमी से पत्नी की हत्या कर दी। शव को बाथरूम में छिपाकर दिल्ली चला गया। फिर दो दिन बाद खुद ही पुलिस थाने पहुंचकर बोला कि, ‘मैने पत्नी की हत्या कर दी है, शव घर के बाथरूम में रखा है’ पुलिस ( Aligarh Police ) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के पीछे की वजह जानकर पुलिस भी हैरान है।

2020 में हुई थी शादी दोनों के पास एक बच्ची भी

अलीगढ़ के मोहल्ला रजा नगर की रहने वाली नगमा की शादी वर्ष 2020 में हरदुआगंज क्षेत्र के मौहल्ला सिद्ध में रहने वाले बाइक मैकेनिक मैराज के साथ हुई थी। दोनों के पास एक बच्ची भी है। मैराज यहां किराए के मकान में पत्नी के साथ रहता था। मैराज अपने फोन में पासवर्ड रखता था। रविवार को मोबाइल फोन के पासवर्ड को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। नगमा ने किसी तरह पासवर्ड हांसिल कर लिया। फोन में एक महिला के मैसेज थे। नगमा ने सभी मैसेज डिलीट कर दिए और उस महिला के नंबर को ब्लॉक कर दिया। इसके बाद दोनों के बीच मारपीट हो गई। गुस्साए पति ने नगमा की गला घोंटकर हत्या कर दी।

परिजनों पति समेत पांच के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट ( Murder )

पति मैराज ने हत्या के बाद शव को बाथरूम में छिपा दिया और घर का ताला लगाकर दिल्ली चला गया। दो दिनों तक मैराज इधर-उधर रहा लेकिन दो दिन बाद वापस अलीगढ़ लौटा और आधी रात को पुलिस थाने पहुंचकर पुलिस को पूरी घटना बताते हुए बाथरूम से शव बरामद करवा दिया। इस घटना को सुनकर पुलिस भी हैरान हो गई। शव की हालत काफी खराब हो चुकी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए नगमा के परिजनों को घटना की सूचना दी। नगमा के परिजनों ने मैराज समेत इसके परिवार के लोगों के पांच लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Hindi News / Aligarh / Murder : फोन के मैसेज डिलीट करने पर कर दी पत्नी की हत्या, बाथरूम में छिपाया शव, दो दिन बाद…

ट्रेंडिंग वीडियो