scriptअवैध संबंधों में बाधक बन रहा था पति, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट | wife murdered husband with lover in Bhinai ajmer | Patrika News
अजमेर

अवैध संबंधों में बाधक बन रहा था पति, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

धांतोल के ग्राम नाहारा बाबा का बाडिया उदयगढ़खेड़ा स्थित खेत में मंगलवार रात गेहूं की फसल की रखवाली कर रहे किसान की हत्या की वारदात का भिनाय थाना पुलिस ने 24 घंटे में पर्दाफाश करते हुए हत्या के आरोप में मृतक किसान की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

अजमेरJan 20, 2023 / 04:12 pm

Kamlesh Sharma

illicit_relations_1.jpg

भिनाय (अजमेर)। निकटवर्ती ग्राम पंचायत धांतोल के ग्राम नाहारा बाबा का बाडिया उदयगढ़खेड़ा स्थित खेत में मंगलवार रात गेहूं की फसल की रखवाली कर रहे किसान की हत्या की वारदात का भिनाय थाना पुलिस ने 24 घंटे में पर्दाफाश करते हुए हत्या के आरोप में मृतक किसान की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। किसान की हत्या प्रेम संबंधों के चलते गला घोंट कर की गई थी। हत्या की साजिश करीब 1 माह पूर्व रची गई।

थानाधिकारी विनोद कुमार मीणा ने बताया कि ग्राम नाहर बाबा का बाडिया, उदयगढ़खेड़ा में खेत में फसल की रखवाली कर रहे देवेन्द्र सिंह उर्फ चांदू (37) पुत्र बाबू सिंह रावत की हत्या वारदात की इत्तला मिलने पर घटनास्थल का मौका-मुआयना किया। अजमेर से फोरेन्सिक मोबाइल यूनिट, डॉग स्क्वायड एवं एमओबी टीम मौके पर बुलवाकर घटना स्थल से सबूत जुटाए। किसान की लाश का राजकीय चिकित्सालय भिनाय में मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम किया गया। मृतक के बडे़ भाई हेमेन्द्र सिंह रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।

यह भी पढ़ें

दर्दनाक हादसा: पानी के हौद में डूबी मां और दो बेटियां, तीनों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

पत्नी ने दबाया मुंह, प्रेमी ने घोंटा गला
साजिश के तहत 17 जनवरी को शैतान की किरण से बात हुई थी। किरण ने बताया कि देवेन्द्र रात को खेतों में फसल की रखवाली के लिए जाएगा। इस पर शैतान बाइक पर बैठकर खेत पर पहुंचा जहां उसे किरण मिल गई। दोनों खेत पर बने कुएं के पास चारपाई पर गहरी नींद में सो रहे देवेन्द्र के पास पहुंचे। किरण ने देवेन्द्र का मुंह दबाया तथा शैतान ने गला दबा दिया। कुछ देर बाद देवेन्द्र की मौत हो गई। उसके बाद दोनों ने मृतक देवेन्द्र की लाश को ढक दिया। फिर किरण शैतान गुर्जर को पानी की खेली तक छोड़ने आई वहां से शैतान मोटरसाइकिल पर बांदनवाड़ा पुहंचा और ट्रेलर लेकर भीलवाड़ा चला गया। जबकि किरण अपने घर चली गई। थानाधिकारी मीणा ने बताया कि पूछताछ के बाद किरण और शैतान ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।

यूं सुलझी हत्या की गुत्थी
थानाधिकारी मीणा ने बताया कि घटनास्थल पर एफएसएल टीम ने अंगुली कटने के साक्ष्य व डॉग स्क्वायड की सहायता से मृतक की पत्नी को संदिग्ध माना। इस पर पुलिस ने कर कड़ी से कड़ी जोड़ी तो मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी द्वारा हत्या करने का मामला सामने आया।

यह भी पढ़ें

दर्दनाक सड़क हादसा : चार बेटियों और एक बेटे के सिर से उठा पिता का साया

सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती
पुलिस ने मामले में संदिग्ध ग्राम सरगांव निवासी शैतान गुर्जर (22) पुत्र नारायण गुर्जर को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसने बताया कि उसकी मृतक देवेंद्र उर्फ चांदू की पत्नी किरण उर्फ सेठा से करीब एक साल पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। फिर दोनों बातचीत करने व मिलने लगे। शैतान देवेन्द्र के घर आने-जाने लगा। शैतान देवेन्द्र को विश्वास में लेने के लिए उसके साथ पार्टी करने लगा। लेकिन कुछ दिन पूर्व देवेन्द्र को उनके अवैध संबंधों की भनक लग गई। इस पर देवेन्द्र ने शैतान के अपने घर पर आने का विरोध करना शुरू कर दिया। इस पर किरण और शैतान ने मिलकर एक माह पूर्व देवेन्द्र को हमेशा के लिए अपने रास्ते से हटाने की साजिश रची।

https://youtu.be/NSVi64ASTfs

Hindi News / Ajmer / अवैध संबंधों में बाधक बन रहा था पति, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

ट्रेंडिंग वीडियो