scriptRPSC Senior Teacher Result: वरिष्ठ अध्यापक अंग्रेजी प्रतियोगी परीक्षा का परिणाम जारी | RPSC: Result Of Senior Teacher English Competitive Exam Released In Ajmer | Patrika News
अजमेर

RPSC Senior Teacher Result: वरिष्ठ अध्यापक अंग्रेजी प्रतियोगी परीक्षा का परिणाम जारी

राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से वरिष्ठ अध्यापक अंग्रेजी (माध्यमिक शिक्षा) की पात्रता सूची की जांच के बाद आरक्षित सूची में से सफल अभ्यर्थियों का परिणाम बुधवार को घोषित कर दिया है।

अजमेरDec 07, 2023 / 09:57 am

Nupur Sharma

RPSC Result

RPSC RAS Pre 2023 Result

RPSC Senior Teacher Result: राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से वरिष्ठ अध्यापक अंग्रेजी (माध्यमिक शिक्षा) की पात्रता सूची की जांच के बाद आरक्षित सूची में से सफल अभ्यर्थियों का परिणाम बुधवार को घोषित कर दिया है।अभ्यर्थियों को उनके रोल नम्बर के सम्मुख कोष्ठक में अंकित मेरिट क्रमांक के अनुसार सफल घोषित किया गया है। विभाग की ओर से निर्धारित समय में मांग प्राप्त होने पर आयोग अभ्यर्थियों के नाम नियुक्ति के लिए अभिस्तावित करेगा। पात्रता की जांच के लिए विचारित सूची गत 8 सितम्बर को जारी की गई थी। विचारित सूची में अस्थायी रूप से सम्मिलित अभ्यर्थियों की पात्रता जांच काउंसलिंग के माध्यम से करवाई गई।

यह भी पढ़ें

राजस्थान की इस विधानसभा सीट से जीते निर्दलीय अशोक कोठारी, बोले- जनता का आदेश मानकर, सोचा न था 31 दिन में विधायक बन जाऊंगा

नॉन टीएसपी क्षेत्र
परीक्षा नियंत्रक आशुतोष गुप्ता ने बताया कि नॉन टीएसपी क्षेत्र की आरक्षित सूची में सफल घोषित 15 अभ्यर्थी पूर्व में जारी विचारित सूची में सम्मिलित नहीं थे। इनके परिणाम जारी होने की तिथि से 15 दिवस की समयावधि में वांछित मूल दस्तावेज एवं उनकी स्व-प्रमाणित फोटो दो प्रतियां मय विस्तृत आवेदन पत्र आयोग कार्यालय में प्रस्तुत करने होंगे।

Hindi News/ Ajmer / RPSC Senior Teacher Result: वरिष्ठ अध्यापक अंग्रेजी प्रतियोगी परीक्षा का परिणाम जारी

ट्रेंडिंग वीडियो