scriptRajasthan News : एसीबी के हत्थे चढ़ा एएसआई, 50 हजार की रिश्त लेते किया गिरफ्तार | Rajasthan News: ASI caught by ACB, arrested while accepting bribe of 50 thousand rupees | Patrika News
अजमेर

Rajasthan News : एसीबी के हत्थे चढ़ा एएसआई, 50 हजार की रिश्त लेते किया गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि शिकायत के सत्यापन के बाद ब्यूरो ने जाल बिछाकर पुलिस चौकी नाका मदार पर नंद भंवर को परिवादी से 50 हजार रुपए लेते गिरफ्तार कर लिया।

अजमेरJul 04, 2024 / 10:44 pm

जमील खान

Ajmer News : अजमेर। राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने गुरुवार को अजमेर में एक सहायक पुलिस उपनिरीक्षक (एएसआई) को 50 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ललित किशोर शर्मा ने बताया कि परिवादी ने ब्यूरो को शिकायत की कि उसने भूखंड की धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था, जिसमें धारा बढ़ाने की एवज में नाका मदार चौकी प्रभारी सहायक पुलिस उप निरीक्षक नंद भंवर उससे 50 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है।
इससे पहले भी वह 50 हजार रुपए ले चुका है। उन्होंने बताया कि शिकायत के सत्यापन के बाद ब्यूरो ने जाल बिछाकर पुलिस चौकी नाका मदार पर नंद भंवर को परिवादी से 50 हजार रुपए लेते गिरफ्तार कर लिया। उसे कल ब्यूरो कि विशेष अदालत में पेश किया जाएगा।

Hindi News/ Ajmer / Rajasthan News : एसीबी के हत्थे चढ़ा एएसआई, 50 हजार की रिश्त लेते किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो