scriptजे.पी. नड्डा का आज किशनगढ़ दौरा, नेताओं और पदाधिकारियों की बैठक के साथ लेंगे सभी सीटों का फीडबैक | Patrika News
अजमेर

जे.पी. नड्डा का आज किशनगढ़ दौरा, नेताओं और पदाधिकारियों की बैठक के साथ लेंगे सभी सीटों का फीडबैक

Rajasthan Election 2023: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा बुधवार को किशनगढ़ आएंगे। विमान से कोटा से किशनगढ़ एयरपोर्ट आएंगे और यहां से वह कार से किशनगढ़ मार्बल एसोसिएशन कार्यालय शाम करीब 5.40 बजे पहुंचेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा यहां अजमेर संभाग के नेताओं और पदाधिकारियों की बैठक लेंगे।

अजमेरOct 18, 2023 / 09:10 am

Akshita Deora

photo1697600107.jpeg

Rajasthan election 2023 भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा बुधवार को किशनगढ़ आएंगे। विमान से कोटा से किशनगढ़ एयरपोर्ट आएंगे और यहां से वह कार से किशनगढ़ मार्बल एसोसिएशन कार्यालय शाम करीब 5.40 बजे पहुंचेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा यहां अजमेर संभाग के नेताओं और पदाधिकारियों की बैठक लेंगे।

वह शहर एवं देहात की अलग-अलग सत्रों में बैठक लेंगे। पदाधिकारियों से बात कर अजमेर शहर समेत अजमेर संभाग की एक-एक सीट का फीडबैक भी लेंगे। साथ ही बूथों को मजबूत करने पर जोर देंगे। इस बैठक के लिए अजमेर संभाग के भाजपा के सभी विधायकों, पूर्व विधायकों, पंचायत समितियों के प्रधान, जिलाध्यक्ष, पूर्व जिलाध्यक्ष, जिला महामंत्री, पूर्व जिला महामंत्री, विधानसभा प्रभारी, विधान सभा संयोजक, वर्तमान सभापति एवं अन्य पदाधिकारियों को बुलाया गया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा इन सभी नेताओं और पदाधिकारियों से संवाद करेंगे। बैठक में प्रदेशाध्यक्ष सी.पी. जोशी भी शामिल रहेंगे। बताया जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के भी आने की उम्मीद है। हालांकि किसी ने अधिकृत रूप से यह जानकारी नहीं दी है।

यह भी पढ़ें

BJP की पहली लिस्ट के बाद इन सीटों पर मचा बवाल तो पार्टी ने अपनाया ये नया फॉर्मूला



डैमेज कंट्रोल पर भी हो सकती है बात
राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा बैठक मेें अजमेर जिले समेत टोंक, नागौर, भीलवाड़ा जिलों के दावेदार और समर्थकों में चल रहे विराेध के बीच डैमेज कंट्रोल को लेकर भी बात कर सकते हैं। किशनगढ़ विधानसभा सीट से सांसद भागीरथ चौधरी को टिकट दिए जाने के बाद बगावती तेवर दिखा रहे विकास चौधरी सहित ऐसे कुछ मामलों पर भी चर्चा हो सकती है।

https://youtu.be/RKVWfICiFxE

Hindi News/ Ajmer / जे.पी. नड्डा का आज किशनगढ़ दौरा, नेताओं और पदाधिकारियों की बैठक के साथ लेंगे सभी सीटों का फीडबैक

ट्रेंडिंग वीडियो