scriptRajasthan Crime News : अमरीका की महिला से रेप मामले में आरोपी वकील गोली लगने से हुआ घायल, जानें पूरा मामला | Rajasthan Crime News American Woman Raped in Jaipur-Ajmer FIR lodged Bundi Accused Lawyer injured by bullet | Patrika News
अजमेर

Rajasthan Crime News : अमरीका की महिला से रेप मामले में आरोपी वकील गोली लगने से हुआ घायल, जानें पूरा मामला

Rajasthan Crime News : राजस्थान में एक बड़ा मामला सामने आया। सोशल मीडिया पर विदेशी अमरीका महिला से दोस्ती करने के बाद आरोपी ने जयपुर-अजमेर में दुष्कर्म किया। बूंदी में एफआइआर की गई। अचानक आया नया मोड़। अजमेर के आरोपी वकील संदिग्ध हालात में गोली लगने से जख्मी हो गया है। पढ़े यह बेहद रोचक हैं।

अजमेरJul 26, 2024 / 01:53 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Rajasthan Crime News American Woman Raped in Jaipur-Ajmer FIR lodged Bundi Accused Lawyer injured by bullet

Rajasthan Crime News : अमरीका महिला से जयपुर-अजमेर में रेप, बूंदी में दर्ज हुई एफआईआर, आरोपी वकील संदिग्ध हालात में गोली लगने से घायल

Rajasthan Crime News : अमरीका के फ्लोरिडा शहर की रहने वाली महिला ने अजमेर के एक वकील पर उसके साथ जयपुर व अजमेर में दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए बूंदी में एफआईआर दर्ज करवाई। विदेशी महिला ने आरोपी पर सोशल मीडिया पर दोस्ती कर शादी का झांसा देकर पिछले 4 माह से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। बूंदी महिला थाना पुलिस ने जीरो नम्बर एफआईआर दर्जकर सिविल लाइंस थाने को भेजी है। यहां पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया। देर शाम आरोपी को संदिग्ध हालात में गोली लगने पर निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बूंदी पुलिस अधीक्षक हनुमान प्रसाद मीणा ने बताया कि अमरीका, फ्लोरिडा की रहने वाली 45 वर्षीय महिला ने अपने साथी के साथ यहां अजमेर के एक वकील मानवसिंह राठौड़ के खिलाफ रिपोर्ट दी। विदेशी महिला ने शादी करने का झांसा देकर मानवसिंह राठौड़ पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। पीड़िता ने रिपोर्ट में उसके साथ अप्रेल में जयपुर और गत 3 से 21 जुलाई तक अजमेर में दुष्कर्म करने का आरोप लगाया।

21 जुलाई तक अजमेर में थी पीड़िता

पीड़िता ने आरोप लगाया कि पेशे से वकील मानव सिंह राठौड़ पहले से शादीशुदा है। उसने उससे सोशल मीडिया दोस्ती की। फिर उसको शादी करने का झांसा दिया। उसके हिन्दुस्तान आने पर उसने उसे जयपुर में रखा। इसके बाद 3 से 21 जुलाई तक अजमेर में रखकर देहशोषण किया। अजमेर में रहने के दौरान उसको आरोपी के शादीशुदा होने का पता चला। पीड़िता ने बुधवार को स्वयंसेवी संस्था के माध्यम से बूंदी के एसपी को परिवाद दिया। एसपी ने परिवाद पर त्वरित कार्रवाई करते हुए बूंदी महिला थाने में आरोपी मानवसिंह राठौड़ के खिलाफ ‘जीरो’ नम्बर मुकदमा दर्जकर मेडिकल करवाया। प्रकरण को अनुसंधान के लिए अजमेर के सिविल लाइन थाने भेज दिया।
यह भी पढ़ें –

Rajasthan News : सूरतगढ़-बीकानेर के बीच 40 किमी हाईवे गायब, सुनने में अजीब है, पर है सच

सिकाऊ को दिया अनुसंधान

प्रकरण में अनुसंधान स्पेशल इन्वेस्टीगेशन यूनिट क्राइम अगेंस्ट वीमन(सिकाऊ) के पुलिस उप अधीक्षक नेमीचन्द को सौंपा है। प्रकरण में पीड़िता का बूंदी में मेडिकल करवाया जा चुका है।

दोस्त की बंदूक से हुआ घायल!

पड़ताल में सामने आया कि मानवसिंह राठौड़ गुरुवार शाम को नसीराबाद सदर थाना क्षेत्र के राजगढ़ में अपने दोस्त विक्रमसिंह रावत के फार्म हाउस पर था। वह यहां 12 बोर बंदूक की साफ कर रहा था। सफाई के दौरान गोली चलने से मानवसिंह जख्मी हो गया। उसके दाहिने पैर की जांघ, दाहिने हाथ की दो अंगुलियां, बाजू और सीने पर छर्रे लगे हैं। उसे जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय की आपातकालीन इकाई भर्ती किया है। शुक्रवार को सीने में धंसे छर्रे निकाले जाएंगे। हालांकि उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

दुष्कर्म के आरोपी युवक को गोली लगी – एसपी

एसपी देवेन्द्र सिंह विश्नोई ने बताया संदिग्ध हालात में दुष्कर्म के आरोपी युवक को गोली लगी है। नसीराबाद सदर थानाप्रभारी को हथियार, गोली लगने के कारण, घटनास्थल से संबंधित तमाम तथ्य पर गहनता से पड़ताल के बाद प्रकरण दर्जकर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। दुष्कर्म के मामले में जांच सिकाऊ सीओ को सौंपी है।

Hindi News/ Ajmer / Rajasthan Crime News : अमरीका की महिला से रेप मामले में आरोपी वकील गोली लगने से हुआ घायल, जानें पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो