scriptहाईवे पर होटल में देह व्यापार, पुलिस दबिश में दो महिला गिरफ्तार | Prostitution in hotel on highway, two women arrested in police raid | Patrika News
अजमेर

हाईवे पर होटल में देह व्यापार, पुलिस दबिश में दो महिला गिरफ्तार

पंजाब-गुजरात से बुला रखी थीं युवतियां, अलवर गेट थानाप्रभारी कर रही हैं मामले की जांच

अजमेरJul 13, 2021 / 11:55 pm

manish Singh

हाईवे पर होटल में देह व्यापार, पुलिस दबिश में दो महिला गिरफ्तार

हाईवे पर होटल में देह व्यापार, पुलिस दबिश में दो महिला गिरफ्तार

अजमेर.
आदर्शनगर थाना क्षेत्र में वृत्ताधिकारी(उत्तर) प्रियंका रघुवंशी और उनकी टीम ने एक होटल में चल रहे देह व्यापार के रैकेट का पदार्फाश किया। बोगस ग्राहक बनकर गए पुलिस के जवान ने दो युवतियों से सौदा किया। सौदा होने के बाद पुलिस ने दोनों महिलाओं को पकड़ लिया। पुलिस देह व्यापार में लिप्तत दलाल व टैक्सी चालक की तलाश में जुटी है। दोनों युवतियां दलाल के बुलाने पर पंजाब व गुजरात से आई थीं।
पुलिस अधीक्षक जगदीशचन्द्र शर्मा ने बताया कि अजमेर शहर के नामचीन होटल में पड़ोसी राज्य से दलाल के माध्यम से कॉलगल्र्स बुलाई जाकर वैश्यावृत्ति करवाए जाने की शिकायत मिली थी। इस पर उप निरीक्षक (रीडर) अपराध शाखा प्रेमशंकर ने प्रकरण के संबंध में गोपनीय सूचना संकलित की गई। सूचना पुख्ता होने पर पुलिस उप अधीक्षक(उत्तर) प्रियंका रघुवंशी के निर्देशन में टीम गठित कर कार्रवाई के निर्देश दिए।
सिपाही को बनाया बोगस ग्राहक

सीओ डॉ. प्रियंका रघुवंशी ने मुखबिर की सूचना पर टीम के साथ रॉयल पैराडाईज रिसोर्ट सॉल्ट यार्ड एन.एच. 08 ब्यावर रोड स्थित होटल पर कांस्टेबल को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा। कांस्टेबल की सूचना पर होटल के कमरे में दो युवतियां मिली। पहली युवती पंजाब पटियाला व दूसरी युवती गुजरात बलसाड़ से आने की जानकारी दी गई। सौदा तय होने की सूचना के बाद पुलिस टीम ने होटल पर दबिश दी। पुलिस ने आादर्शनगर थाने में अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम 1956 की धारा 3, 4, 5, व 7 व धारा 120बी में दर्जकर गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने प्रकरण में अलवरगेट थानाप्रभारी सुनिता गुर्जर को जांच सौंपी है।
दलाल के मार्फत आई युवतियां
प्रारंभिक पड़ताल में युवतियों के दलाल टिंकू उर्फ टिकेन्द्र फौजदार उर्फ रोहन के माध्यम से देह व्यापार करने अजमेर आना पता चला। टिंकू ने ही उन्हें होटल में देह व्यापार के लिए भेजा था। पुलिस आरोपी टिंकू उर्फ टिकेन्द्र व एक अन्य टैक्सी चालक की तलाश कर रही है।
टीम में यह थे शामिल

पुलिस कार्रवाई में सीओ डा. प्रियंका रघुवंशी, उपनिरीक्षक रीडर प्रेम शंकर, हैडकांस्टेबल गोपाल, सिपाही जितेन्द्र, जिला स्पेशल टीम से जोगेन्द्र सिंह, कन्हैयालाल व महिला कांस्टेबल निर्मला शामिल थीं।

Hindi News / Ajmer / हाईवे पर होटल में देह व्यापार, पुलिस दबिश में दो महिला गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो