scriptअजमेर: रेल यात्रा कर रहे है तो स्टेशन पर खरीद सकते है खादी के उत्पाद | khadi stall on ajmer railway station | Patrika News
अजमेर

अजमेर: रेल यात्रा कर रहे है तो स्टेशन पर खरीद सकते है खादी के उत्पाद

7 सितम्बर तक लगेगी प्रदर्शनी

अजमेरAug 14, 2021 / 04:18 pm

Amit

अजमेर. स्टॉल का निरीक्षण करते एडीआरएम संदीप चौहान पास खड़े एसडीसीएम विवेक रावत।

अजमेर: रेल यात्रा कर रहे है तो स्टेशन पर खरीद सकते है खादी के उत्पाद

अजमेर. रेल यात्रा करने वाली यात्री अब स्टेशन से भी खादी के उत्पाद खरीद सकेंगे। भारत के 75वें स्वाधीनता दिवस पर आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत अजमेर रेलवे स्टेशन पर खादी ग्रामोद्योग की की स्टॉल लगाई गई है।
शनिवार को अजमेर स्टेशन पर अपर मण्डल रेल प्रबंधक संदीप चौहान ने प्रदर्शनी का उद्घाटन किया। वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक विवेक रावत ने बताया कि मंडल रेल प्रबंधक नवीन कुमार परसुरामका के निर्देश पर खादी व हैण्डलूम को बढ़ावा देने के लिए यह स्टॉल लगाई जा रही है। इस स्टॉल पर खादी के कई तरह के उत्पाद मिलेंगे। प्रदर्शनी 7 सितम्बर तक लगाई जाएगी। इस अवसर पर स्टेशन प्रबंधक सुरेशचंद भारद्वाज, संजय काकड़ा सहित अन्य रेल अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।
मंडल कार्यालय में डीआरएम करेंगे ध्वजारोहण
उत्तर पश्चिम रेलवे अजमेर मंडल की ओर से रविवार को प्रात: 9बजे 75वां स्वतंत्रता दिवस मनाया जाएगा। इस अवसर पर डीआरएम नवीन कुमार परसुरामका ए.डी.एस.ए. खेल मैदान में ध्वजारोहण करेंगे। पीआरओ अशोक कुमार चौहान के अनुसार समारोह के दौरान परेड व सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित होंगे।

Hindi News / Ajmer / अजमेर: रेल यात्रा कर रहे है तो स्टेशन पर खरीद सकते है खादी के उत्पाद

ट्रेंडिंग वीडियो