scriptहोटल मैनेजर बुलाता था पडौसी राज्यों से कॉलगर्ल, गिरफ्तार | Hotel manager used to call call girls from neighboring states, arrest | Patrika News
अजमेर

होटल मैनेजर बुलाता था पडौसी राज्यों से कॉलगर्ल, गिरफ्तार

देहव्यापार : शहर के कई होटल में ठहरी कॉलगर्ल, आरोपी दलाल टींकू उर्फ टिकेन्द्र फौजदार उर्फ रोहन व चित्रांश की तलाश

अजमेरJul 15, 2021 / 12:57 am

manish Singh

होटल मैनेजर बुलाता था पडौसी राज्यों से कॉलगर्ल, गिरफ्तार

होटल मैनेजर बुलाता था पडौसी राज्यों से कॉलगर्ल, गिरफ्तार

अजमेर. शहर में चल रहे जिस्म फरोशी के धंधे में रॉयल पैराडाईज रिसोर्ट सॉल्ट यार्ड होटल के मैनेजर पंकज शर्मा को अलवर गेट थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। होटल मैनेजर ने ही बोगस ग्राहक से जिस्मफरोशी की रकम ली थी। प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि होटल मैनेजर ही अपने सम्पर्क का इस्तेमाल कर पड़ोसी राज्यों से कॉलगर्ल को बुलवाता था। फिर दलाल के मार्फत शहर के विभिन्न होटल व रिसोर्ट में सप्लाई करता था। इधर, बुधवार शाम दोनों युवतियों को अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।
अनुसंधान अधिकारी सुनिता गुर्जर ने बताया कि बुधवार को देहव्यापार के आरोप में पकड़ी गई पंजाब व गुजरात की दोनों युवतियों को शहर के विभिन्न होटल में ले जाकर तस्दीक करवाई गई। वहीं रॉयल पैराडाईज रिसोर्ट सॉल्ट यार्ड होटल के मैनेजर उत्तर प्रदेश मथुरा निवासी पंकज शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। पड़ताल में सामने आया कि युवतियां पंकज शर्मा के सम्पर्क के जरिए ही 6 जुलाई को अजमेर पहुंची थी। दोनों सबसे पहले जयपुर रोड स्थित होटल ओमनी पैलेस में ठहरी। यहां दो दिन ठहरने के बाद पुष्कर रोड स्थित आनासागर लेक व्यू आर्क में दो दिन ठहरी। इसके बाद दोनों परबतपुरा चली गई। पुलिस ने दोनों युवतियों से होटल की तस्दीक करवाने के बाद उनका आवक-जावक रजिस्टर में किए गए इन्द्राज की प्रति जब्त की है।
खंगालेगी सीसीटीवी फुटेज

पुलिस प्रकरण में होटल के सीसीटीवी फुटेज भी खंगालेगी। ताकि युवतियों के साथ आने जाने वालों की पहचान की जा सके। वहीं कॉल डिटेल में दलाल टींकू उर्फ टिकेन्द्र फौजदार उर्फ रोहन के अलावा चित्रांश नामक युवक का नाम सामने आया है जो युवतियों के शहर में सप्लाई करने का काम करता था। पुलिस आरोपी चित्रांश व टैक्सी चालक की तलाश में जुटी है।
टैक्सी चालक ले जाता था होटल
पुलिस पड़ताल में आया कि युवतियों को टैक्सी चालक ही एक होटल से दूसरे होटल तक पहुंचाता था। उसको टैक्सी के भाड़ के अलावा होटल में ठहराने का कमिशन मिलता था। थानाप्रभारी सुनिता गुर्जर ने बताया कि टैक्सी चालक भी रैकेट का हिस्सा है। पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश में जुटी है।

Hindi News / Ajmer / होटल मैनेजर बुलाता था पडौसी राज्यों से कॉलगर्ल, गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो