scriptसोते परिवार को कमरे में बंद कर उड़ाया माल | Goods blown away by locking the sleeping family in the room | Patrika News
अजमेर

सोते परिवार को कमरे में बंद कर उड़ाया माल

चन्दवरदाई नगर में दो दिन पहले हुई वारदात, ज्वैलरी-नकदी हुई पार

अजमेरJul 14, 2021 / 12:19 am

manish Singh

सोते परिवार को कमरे में बंद कर उड़ाया माल

सोते परिवार को कमरे में बंद कर उड़ाया माल

अजमेर.

चन्दवरदाई नगर में रविवार रात चोर एक मकान में चोरी की वारदात अंजाम दे गए। खास बात यह रही कि मकान मालिक सोते रहे और चोर चोरी की वारदात अंजाम देकर निकल गए। चोर लाखों की ज्वैलरी समेट ले गए। सुबह जाग हुई तो चोरी की वारदात का पता चला। रामगंज थाना पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्जकर अनुसंधान शुरू किया है।
पुलिस के अनुसार चन्दवरदाई नगर ए ब्लॉक निवासी डॉ. कृष्णकांत गुप्ता के मकान में चोर रविवार रात चोरी की वारदात अंजाम दे गए। रेखा गुप्ता ने बताया कि रात एक बजे तक तो परिवार के सदस्य जागे हुए थे। सुबह जगने पर कमरा बाहर से बंद था। पड़ोसियों की मदद से कमरा खुलवाया गया।
उन्होंने बताया कि रात एक बजे बाद चोर आए। जिस कमरे में वे सो रहे थे उस कमरे को बाहर से बंद कर दिया। इसके बाद बगल के कमरे में अलमारियां खोली और लॉकर तोड़े। चोर करीब ५० ग्राम सोने की ज्वैलरी और दस हजार रुपए की नकदी चोरी कर ले गए। चोरी गई ज्वैलरी की कीमत करीब ढाई लाख रुपए है।
नियमित नहीं होती गश्त

गोरधन सिंह ने बताया कि क्षेत्र में लगातार चोरी की वारदातें बढ़ रही हैं। बेखौफ हो चुके चोर अब घर में लोगों की मौजूदगी में ही वारदात कर रहे हैं। कुछ दिन पहले भी पड़ोसी के मकान की खिड़की उखाड़ मकान में दाखिल होने की कोशिश की गई। उन्होंने पुलिस की गश्त बढ़ाने की मांग की।

Hindi News / Ajmer / सोते परिवार को कमरे में बंद कर उड़ाया माल

ट्रेंडिंग वीडियो