scriptखूनी खेल : शराब पार्टी से शुरू हुई मौत की खौफनाक दास्तान! | First they drank alcohol, then abused each other in intoxication, later beat each other so badly that they died | Patrika News
अजमेर

खूनी खेल : शराब पार्टी से शुरू हुई मौत की खौफनाक दास्तान!

मृतक ने शराब पार्टी की थी। इस दौरान शराब के नशे में गाली गलौज कर दी और आरोपी ने उसकी पिटाई कर दी। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

अजमेरOct 09, 2024 / 03:37 pm

rajesh dixit

जयपुर। राजस्थान के अजमेर जिले के पीसांगन में युवक की बेरहमी से पिटाई कर हत्या के मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस ने मंगलवार रात गिरफ्तार कर लिया। प्रारम्भिक पूछताछ में पता चला कि मृतक ने आरोपी के साथ शराब पार्टी की और बाद में गाली गलोच कर दी तो खफा होकर उसकी पिटाई कर दी। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है और अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। पीसांगन थानाधिकारी विक्रमसिंह सेवावत ने बताया कि मृतक जितेन्द्र के भाई पूरण उर्फ चैनराज द्वारा आरोपी संजय सिघीवाल निवासी इन्द्रा कॉलोनी एवं उसके परिजनों के विरुद्ध मारपीट कर हत्या करने के आरोप में शिकायत दी। इस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं अन्य आरोपियों को लेकर उससे पूछताछ की जा रही है।
ये भी पढ़ें: पति रहता था 1500 किलोमीटर दूर, इधर शादी के नौ साल बाद देवर संग भाग गई भाभी, आखिर क्यों, जानें कारण

सीओ रामचन्द्र चौधरी ने बताया कि प्रारम्भिक पूछताछ में पता चला है कि मृतक जितेन्द्र ने संजय के साथ शराब पार्टी की थी। इस दौरान शराब के नशे में गाली गलौज कर दी और आरोपी संजय ने उसकी पिटाई कर दी। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
पड़ोसी थे, अक्सर साथ बैठकर पीते थे शराब
मृतक के भाई पूरण के अनुसार, जितेंद्र को पड़ोस में रहने वाले संजय ने सोमवार शाम को घर बुलाया। वह गया तो संजय और उसके साथियों ने उसे पीटा। जिससे जितेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। पता चला तो वह दौडकऱ मौके पर पहुंचा। आरोपियों से जितेंद्र को छुड़ाकर घर लाया। मारपीट से वह बुरी तरह घायल हो गया था। वह कुछ बोल भी नहीं पा रहा था। उसे अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे, 15 मिनट में ही उसने दम तोड़ दिया। इस दौरान एंबुलेंस व पुलिस भी आ गई थी। हॉस्पिटल में भाई को मृत घोषित कर दिया गया। जितेन्द्र अविवाहित था। वह डीजे साउंड सिस्टम लगाने व गैस एजेन्सी का वाहन चलाने का काम करता था। मौत के बाद परिजन ने रोष जताया और सडक़ पर जाम भी लगा दिया। बाद में पुलिस व प्रशासन ने समझाइश की। बताया कि दोनों परिचित थे और अक्सर साथ बैठकर पार्टी करते थे।

Hindi News / Ajmer / खूनी खेल : शराब पार्टी से शुरू हुई मौत की खौफनाक दास्तान!

ट्रेंडिंग वीडियो