scriptCovid 19 Awareness-कोरोना से डरें नहीं, सावधान रहें | Don't be afraid of corona, be careful | Patrika News
अजमेर

Covid 19 Awareness-कोरोना से डरें नहीं, सावधान रहें

कोरोना जागरूकता के लिए कलक्टर-एसपी के साथ जिला पुलिस ने निकाली रैली, शहरवासियों को दिया सावधानी बरतने का संदेश, शहरभर में नारे-झंडे-फूलों से हुआ स्वागत

अजमेरJun 27, 2020 / 01:24 am

manish Singh

Covid 19 Awareness-कोरोना से डरें नहीं, सावधान रहें

Covid 19 Awareness-कोरोना से डरें नहीं, सावधान रहें,Covid 19 Awareness-कोरोना से डरें नहीं, सावधान रहें,Covid 19 Awareness-कोरोना से डरें नहीं, सावधान रहें

अजमेर.
आमजन के हाथों में लहराते तिरंगों के बीच जिला पुलिस के बैंड ने देशभक्ति के तराने छेड़ जागरूकता के साथ जोशभर दिया। जिला पुलिस की ओर से कोरोना महामारी के संक्रमण से बचाव के लिए चलाए गए अभियान में शुक्रवार शाम शहर में रैली निकाली गई। पूरे शहर में तिरंगे झंडे, पुष्पवर्षा से रैली का स्वागत कर आमजन में जागरूकता का संदेश दिया। रैली में शामिल यातायात पुलिस, महिला शक्ति व जिला पुलिस के जवानों ने स्लोगन व भारत माता की जय के नारों से आमजन को कोरोना से सावधान रहने का संकल्प दिलाया।
जिला कलक्टर विश्वमोहन शर्मा एवं पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने पुलिस लाइन से हरी झण्डी दिखाकर रैली को रवाना किया। रैली में राजस्थान पुलिस के घुड़सवार, वाहन चालक व दोपहिया वाहनों पर महिला पुलिस शक्ति के सवार शामिल हुए। पुलिस के जवान कोरोना महामारी के बचाव के लिए नारे लगा रहे थे। रैली पुलिस लाइन से रवाना होकर कलक्ट्रेट, सावित्री चौराहा, जवाहर रंगमंच, आनासागर चौपाटी, गौरव पथ, वैशालीनगर, पुष्कर रोड, पृथ्वीराज मार्ग, जयपुर रोड, बस स्टैण्ड, राजा साइकिल चौराहा, श्रीनगर रोड, मार्टिण्डल ब्रिज, नसीराबाद रोड व आदर्शनगर से गुजरी। रैली का शहर में विभिन्न स्थानों पर भारत माता की जयकारों व पुष्पवर्षा से स्वागत किया गया। जगह-जगह लोग तिरंगे झंडों के साथ नारे लगाकर कोरोना महामारी से बचाव का संकल्प लेते-दिलवाते नजर आए।
सावधान रहने की जरूरत-शर्मा

कलक्टर विश्वमोहन शर्मा ने रैली की रवानगी पर कहा कि कोरोना महामारी का संक्रमण अभी खत्म नहीं हुआ है। हमें इससे सावधान रहने की जरूरत है। सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क लगाना, बार-बार साबुन से हाथ धोना, खुले में नहीं थूकना सामान्य उपाय हैं। जिन्हें अपनाकर महामारी से बचा जा सकता है। कोरोना से हमें डरने की नहीं, बल्कि सावधान रहने की जरूरत है।
संक्रमण से सतर्क रहें-एसपी

एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को कोरोना महामारी के संक्रमण से सर्तक रहने की आवश्यकता है। यह छूने, खांसने, थूकने से फैलती है। हम संक्रमण से बचाव के सामान्य नियमों का पालन करें तो महामारी के असर को धीरे-धीरे कम किया जा सकता है।
गीतों-सेल्फी ने बांधा समां
रैली में कोरोना जागरूकता से जुड़े गीत बजाए गए। जगह-जगह लोगों ने सेल्फी लेकर और वीडियो रिकॉर्डिंग कर कोरोना योद्धाओं का उत्साह बढ़ाया। रैली में एडिशनल एसपी (सिटी) सुरेन्द्र कुमार भाटी, पुलिस उप अधीक्षक डा. प्रियंका रघुवंशी समेत कई पुलिस अधिकारी व थानाप्रभारी मौजूद थे।

Hindi News/ Ajmer / Covid 19 Awareness-कोरोना से डरें नहीं, सावधान रहें

ट्रेंडिंग वीडियो