scriptराजाखेड़ा महाविद्यालय का सीएम ने किया वर्चुअल लोकार्पण | CM did virtual inauguration of Rajkheda College | Patrika News
अजमेर

राजाखेड़ा महाविद्यालय का सीएम ने किया वर्चुअल लोकार्पण

राजकीय महाविद्यालय राजाखेड़ा के भवन का बुधवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वर्चुअल माध्यम से लोकार्पण किया। जिला कलक्टर राकेश कुमार जायसवाल ने बताया कि राजकीय महाविद्यालय राजाखेड़ा में 575 विद्यार्थी कला संकाय में अध्ययनरत है।

अजमेरJul 15, 2021 / 12:24 am

Dilip

राजाखेड़ा महाविद्यालय का सीएम ने किया वर्चुअल लोकार्पण

राजाखेड़ा महाविद्यालय का सीएम ने किया वर्चुअल लोकार्पण

धौलपुर. राजकीय महाविद्यालय राजाखेड़ा के भवन का बुधवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वर्चुअल माध्यम से लोकार्पण किया। जिला कलक्टर राकेश कुमार जायसवाल ने बताया कि राजकीय महाविद्यालय राजाखेड़ा में 575 विद्यार्थी कला संकाय में अध्ययनरत है। यह महाविद्यालय 6.08 करोड़ की लागत से बना है। महाविद्यालय में खेल मैदान व अन्य सुविधाएं मिल सकें। बिजली, पानी व सड़क आदि के लिए कार्य प्रगति पर है। वर्चुअल लोकार्पण समारोह में विधायक राजाखेड़ा रोहित बोहरा ने महाविद्यालय में आट्र्स संकाय के साथ विज्ञान संकाय व एनसीसी खोलने की मांग की। उन्होंने सरकार की कालीतीर पेयजल परियोजना के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया। महाविद्यालय में खेल की सुविधाओं के विकास के लिए भूमि आवंटन के बारे में बताया।
कहा कि महाविद्यालय में सुविधाओं का विस्तार होने से राजाखेड़ा क्षेत्र एवं ग्रामीण क्षेत्रा के विद्यार्थियों सहित अन्य विद्यार्थियों को लाभ मिलेगा। महाविद्यालय में खेल मैदान व अन्य सुविधाएं मिल सकें। बिजली, पानी व सड़क आदि के लिए कार्य प्रगति पर है।

Hindi News / Ajmer / राजाखेड़ा महाविद्यालय का सीएम ने किया वर्चुअल लोकार्पण

ट्रेंडिंग वीडियो