scriptGujarat: बीटीपी प्रमुख छोटू वसावा ने कहा, आम आदमी पार्टी से कोई गठबंधन नहीं | BTP chief Chhotu Vasava says, no allinace with AAP | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat: बीटीपी प्रमुख छोटू वसावा ने कहा, आम आदमी पार्टी से कोई गठबंधन नहीं

BTP, Chhotu Vasava, no alliance, AAP

अहमदाबादSep 12, 2022 / 10:24 pm

Uday Kumar Patel

बीटीपी प्रमुख छोटू वसावा ने कहा  आम आदमी पार्टी से कोई गठबंधन नहीं

बीटीपी प्रमुख छोटू वसावा ने कहा आम आदमी पार्टी से कोई गठबंधन नहीं

भारतीय ट्राइबल पार्टी (बीटीपी) के संस्थापक सदस्य व विधायक छोटू वसावा ने कहा कि उनकी पार्टी का आम आदमी पार्टी से कोई गठबंधन नहीं हुआ है। छोटा उदेपुर में जब उनसे यह पूछा गया कि क्या बीटीपी और आप का गठबंधन टूट गया है, इस पर वसावा ने बताया कि बीटीपी का कभी आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं हुआ था, इसलिए गठबंधन तोडऩे का कोई सवाल ही नहीं उठता है।
उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि आप को भाजपा ने उनके संगठन को तोडऩे के लिए भेजा है। साथ ही यह भी कहा कि पार्टी ने कोई गठबंधन नहीं किया है और न ही भविष्य में गठबंधन करेंगे। वसावा के मुताबिक वे भविष्य में देखेंगे कि किस पार्टी के साथ गठबंधन किया जाए।
उल्लेखनीय है कि कुछ महीने पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल वसावा से मिलने भरूच गए थे और दोनों ने एक संयुक्त जनसभा को संबंोधित भी किया था। तब आप ने बीटीपी से गठबंधन की बात कही थी जबकि बीटीपी ने इस संबंध में चुप्पी साधे रखी थी। गुजरात विधानसभा में बीटीपी के दो विधायक हैं। इनमें छोटू वसावा व उनका पुत्र महेश वसावा शामिल हैं।
केजरीवाल ने ऑटो चालक, व्यापारी, वकीलों के साथ किया जनसंवाद

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को अहमदाबाद में ऑटो रिक्शा चालक और व्यापारियों के साथ जन संवाद किया।
केजरीवाल ने एक बार फिर दोहराया कि आम आदमी पार्टी की गुजरात में सरकार बनती है तो गुजरात के लोगों को अच्छी शिक्षा और बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराएंगे। व्यापारियों से कहा कि वे उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे। जीएसटी को सरल बनाएंगे।
वकीलों के साथ संवाद में केजरीवाल ने कहा कि उनकी सरकार बनने पर वकीलों के लिए प्रोटेक्शन एक्ट लाएंगे। वकील के रूप में 10 साल की प्रेक्टिस होने पर ऑटोमेटिक उन्हें नोटरी का लाइसेंस मिले ऐसा नियम बनाएंगे।

Hindi News/ Ahmedabad / Gujarat: बीटीपी प्रमुख छोटू वसावा ने कहा, आम आदमी पार्टी से कोई गठबंधन नहीं

ट्रेंडिंग वीडियो