scriptAhmedabad: आईआईएम-ए के होस्टल में फंदे पर लटका मिला छात्र, आत्महत्या की आशंका | Ahmedabad: Student found hanging in IIM-A hostel, suicide suspected | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmedabad: आईआईएम-ए के होस्टल में फंदे पर लटका मिला छात्र, आत्महत्या की आशंका

वस्त्रापुर पुलिस ने मोबाइल और लैपटॉप जब्त किया, कारणों का पता नहीं चल सका।

अहमदाबादSep 26, 2024 / 10:15 pm

nagendra singh rathore

IIMA
अहमदाबाद शहर के वस्त्रापुर इलाके में स्थित भारतीय प्रबंध संस्थान-अहमदाबाद (आईआईएम-ए) में दो वर्षीय मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (एमबीए) कोर्स की पढ़ाई करने वाले एक छात्र का शव नए होस्टल में फंदे पर लटका मिला है। उसके आत्महत्या करने की आशंका व्यक्त की जा रही है। कारणों का पता नहीं चल सका है।
वस्त्रापुर थाने के पुलिस निरीक्षक (पीआई) वी डी मोरी ने बताया कि छात्र की पहचान अक्षित भूक्या (24) के रूप में हुई है जो तेलंगाना के वारंगल का मूल निवासी था। मृतक आईआईएम-ए में दो वर्षीय एमबीए कोर्स के दूसरे साल में पढ़ाई कर रहा था।
शहर पुलिस कंट्रोल रूम को गुरुवार दोपहर करीब 3.45 बजे एक छात्र के आईआईएम-ए में सुसाइड करने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच शुरू की। उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने छात्र के मोबाइल फोन और लैपटॉप को जब्त कर लिया है। छात्र नए परिसर में स्थित होस्टल में उसके रूम में ही फंदे पर लटका मिला था। उसके आत्महत्या करने की आशंका है, लेकिन कारणों का पता नहीं चल पाया है।

आईआईएम-ए ने जारी किया बयान

आईआईएम-ए की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि एमबीए के दूसरे वर्ष में पढ़ने वाले अक्षित भूक्या की 26 सितंबर की दोपहर को उनके कमरे में असमय मौत की। इस खबर से संस्थान दुखी है। संस्थान दुख की इस घड़ी में मृतक छात्र अक्षित के परिजन के साथ है और उनके हर तरह के सहयोग के लिए तैयार है।

Hindi News / Ahmedabad / Ahmedabad: आईआईएम-ए के होस्टल में फंदे पर लटका मिला छात्र, आत्महत्या की आशंका

ट्रेंडिंग वीडियो