scriptअहमदाबाद ग्राम्य सहित 24 डीईओ-डीपीईओ की बदली | 24 DEO-DPEO Transfer in Gujarat, Ahmedabad city gets DEO | Patrika News
अहमदाबाद

अहमदाबाद ग्राम्य सहित 24 डीईओ-डीपीईओ की बदली

24 DEO-DPEO Transfer in Gujarat, Ahmedabad city gets DEO अहमदाबाद शहर को लंबे समय बाद मिले डीईओ, विधानसभा चुनावों को देखते हुए जारी हुए निर्देश

अहमदाबादOct 22, 2022 / 10:43 pm

nagendra singh rathore

अहमदाबाद ग्राम्य सहित 24 डीईओ-डीपीईओ की बदली

अहमदाबाद ग्राम्य सहित 24 डीईओ-डीपीईओ की बदली

 

Ahmedabad. गुजरात सरकार के शिक्षा विभाग ने विधानसभा चुनावों को देखते हुए तीन साल व उससे ज्यादा समय से एक ही जगह पर नियुक्त 24 जिला शिक्षा अधिकारी (डीईओ) और जिला प्राथमिक शिक्षा अधिकारी (डीपीईओ) का स्थानांतरण कर दिया है। शुक्रवार रात को यह स्थानांतरण आदेश जारी किए गए। इस स्थानांतरण के चलते अहमदाबाद शहर को लंबे समय के बाद जिला शिक्षा अधिकारी (डीईओ) मिले हैं। शहर के डीईओ के रूप में रोहित एम चौधरी की नियुक्ति की गई है। काफी समय से यह पद प्रभार में ही चल रहा था। डीईओ आर सी पटेल के स्थानांतरण के बाद से शिक्षा निरीक्षक हितेन्द्र सिंह पढेरिया अहमदाबाद शहर के डीईओ का प्रभार देख रहे थे। इस स्थानांतरण में अहमदाबाद ग्राम्य के जिला शिक्षा अधिकारी राकेश व्यास का भी तबादला कर दिया है। उन्हें वडोदरा का डीईओ बनाया है। अहमदाबाद ग्राम्य के डीईओ का प्रभार फिलहाल बोटाद के जिला प्राथमिक शिक्षा अधिकारी डॉ. भरत वाढेर को सौंपा गया है।
भगवान प्रजापति को गांधीनगर का नया डीईओ बनाया है। नवनीत एम मेहता को वलसाड का डीईओ, किशन एफ वसावा को भरुच का डीईओ , वीनूभाई एम पटेल को बनासकांठा जिले का डीपीईओ बनाया गया है। संजय व्यास को भावनगर का डीईओ, गायत्रीबेन पटेल को पंचमहाल का डीपीईओ बनाया है। अर्चना चौधरी को अरवल्ली जिले का डीईओ, अवनीबा मोरी को महिसागर जिले का डीपीईओ बनाया गया है। अशोक चौधरी को पाटण का डीईओ, अर्चना प्रजापति को आणंद का डीपीईओ, किशोर मियाणी को अमरेली का डीपीईओ, एस जे डुमरालिया को देवभूमिद्वारका का डीईओ, भाव सिंह वाढेर को जूनागढ़ का डीईओ नियुक्त किया गया है।
मीताबेन गढवी को साबरकांठा का डीईओ, संजय परमार को कच्छ का डीईओ, धाराबेन पटेल को तापी का डीईओ बनाया है। डॉ. एन. डी. पटेल को जीसीईआरटी गांधीनगर में रीडर बनाया है। शिल्पाबेन पटेल को सुरेन्द्रनगर का डीपीईओ और एम सी भुसारा को नर्मदा जिले का डीईओ नियुक्त किया गया है।

तरुलताबेन पटेल की बोर्ड में नियुक्ति
स्कूल आयुक्त कार्यालय की सहायक निदेशक (महेकम) तरुलताबेन पटेल को जीएसईबी में परीक्षा का सहायक निदेशक बनाया गया है। निवेदिता चौधरी को स्कूल आयुक्त कार्यालय गांधीनगर में सहायक निदेशक (महेकम) नियुक्त किया है।

Hindi News/ Ahmedabad / अहमदाबाद ग्राम्य सहित 24 डीईओ-डीपीईओ की बदली

ट्रेंडिंग वीडियो