scriptAgra: आदमखोर बनी पड़ोसी महिला, युवक की खा गई कान | woman cut young man ear and ate it Agra dispute Bizarre news | Patrika News
आगरा

Agra: आदमखोर बनी पड़ोसी महिला, युवक की खा गई कान

Agra Crime: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है।

आगराMar 09, 2024 / 05:47 pm

Aman Kumar Pandey

woman cuts young man ear

woman cuts young man ear

Agra Crime: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक किराए के मकान में रहने वाले पड़ोसियों के बीच में विवाद हो गया। मामला यहां तक बढ़ गया कि हाथापाई तक की नौबत आ गई। इतना ही नहीं बल्कि पड़ोसी महिला तो आदमखोर बन गई। उस महिला के पति ने पड़ोसी युवक के हाथ पकड़ लिए और महिला ने कान काट कर अलग कर दिया। और कान का हिस्सा भी खा गई।
यह भी पढ़ें

सहारनपुर में 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि यह झगड़ा सुबह के समय गेट का ताला खुला छोड़ देने पर हुआ था। विवाद के बाद जब पीड़ित युवक ने कहा कि मुझे मेरे कान का हिस्सा दे दो जिससे की मैं सर्जरी करवा कर उसे जुड़वा दूंगा। लेकिन महिला कान का हिस्सा खा गई थी। वहीं युवक ने इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।
न्यू आगरा पुलिस स्टेशन इलाके के नगला पदी देवी नगर में रविंद्र यादव के मकान में कई परिवार किराए पर रहते हैं। घर में रहने वाले एक परिवार के बच्चे का पेपर था। किराएदार रामवीर अपने ई-रिक्शा से बच्चे को स्कूल छोड़ने के लिए गया। उसने बाहर के गेट का ताला खोला और सुबह 6 बजे बच्चे को पेपर दिलवाने के लिए चला गया। सुबह के चलते किसी ने गेट का ताला बंद नहीं किया। आरोप है कि मकान में किराए पर रह रही संजीव और उसकी पत्नी ने गेट का ताला खुला छोड़ने पर और पड़ोसी से गाली गलौज करना शुरू कर दिया।

Hindi News / Agra / Agra: आदमखोर बनी पड़ोसी महिला, युवक की खा गई कान

ट्रेंडिंग वीडियो