scriptपति के पैर में लपेटा बिजली का तार और लगा दिया करंट, दो दिन तक शव के साथ सोई पत्नी | Wife electrocuted husband and confessed crime two days later police station in Agra | Patrika News
आगरा

पति के पैर में लपेटा बिजली का तार और लगा दिया करंट, दो दिन तक शव के साथ सोई पत्नी

UP Crime: यूपी की ताजनगरी आगरा में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पत्नी ने पति के पैर में बिजली का तार लपेटकर करंट दौड़ा दिया। पति की मौत के बाद शव रखकर दो दिन तक घर में ही बंद रही।

आगराDec 18, 2023 / 03:55 pm

Vishnu Bajpai

husband_murdered_in_agra4.jpg
Murder in Agra: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के सदर थानाक्षेत्र में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पत्नी ने पति के पैर में बिजली का तार लपेटकर करंट दौड़ा दिया। करंट लगने से पति की तड़प-तड़पकर मौत हो गई। वहीं खड़ी पत्नी यह सब देखती रही। इतना ही नहीं, पति की मौत हो जाने के बाद पत्नी ने दो दिन तक घर में शव को बंद रखा। उसके साथ रात में सोती रही। इस दौरान भयंकर दुर्गंध आने के बाद वह थाने पहुंची। जहां उसने अपना अपराध स्वीकार करते हुए पुलिस को घटना की जानकारी दी। पत्नी की बातें सुनकर पुलिस अफसर दंग रह गए।
husband_murdered_in_agra.jpg
आगरा के सदर क्षेत्र के नगला काछियान में नीरज अपनी पत्नी प्रीति और दो बच्चों के साथ किराए के मकान में रहता था। वह आगरा कैंट स्टेशन पर वेंडर का काम करता था। पत्नी ने पुलिस को बताया कि पति शराब पीने का आदी था। वह अपनी पत्नी को रोज परेशान करता था। इससे परेशान होकर दो दिन पहले उसने पति के पैर में बिजली के तार बांध दिए और करंट लगा दिया। इससे उसकी मौत हो गई।
husband_murdered_in_agra1.jpg
पत्नी ने शव को घर में छिपा दिया। इसके बाद दो दिन तक वो घर में रही। सोमवार सुबह शव से दुर्गंध आने लगी। पत्नी ने कमरे का ताला लगाया और चाबी लेकर थाने पहुंच गई। बताया कि उसने पुलिस को बताया कि पति की हत्या कर दी है। शव घर में बंद है। पुलिस महिला के घर पहुंची। ताला खोला तो अंदर नीरज का शव पड़ा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
https://youtu.be/DQ_fqkNiQH4

Hindi News/ Agra / पति के पैर में लपेटा बिजली का तार और लगा दिया करंट, दो दिन तक शव के साथ सोई पत्नी

ट्रेंडिंग वीडियो