scriptPolice Encounter: यमुना एक्सप्रेस- वे पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो घायल सहित तीन गिरफ्तार | police and miscreants between Encounter on Yamuna Expressway three arrested | Patrika News
आगरा

Police Encounter: यमुना एक्सप्रेस- वे पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो घायल सहित तीन गिरफ्तार

Police Encounter: आगरा पुलिस ने लूटपाट करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को यमुना एक्सप्रेस पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें 2 बदमाश घायल हो गए।
 

आगराFeb 17, 2024 / 03:30 pm

Anand Shukla

police and miscreants between Encounter on Yamuna Expressway three arrested

police and miscreants between Encounter on Yamuna Expressway three arrested

Police Encounter: आगरा जिले में लूटपाट करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानाकरी के मुताबिक शनिवार को यमुना एक्सप्रेस- वे (Yamuna Expressway) पर आगरा के थाना खंदौली क्षेत्र में एसओजी और पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया। इतने में बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश घायल हो गए। पुलिस ने तीन बदमाशों को अरेस्ट कर लिया है। वहीं, घायल बदमाशों को इलाज में भर्ती कराया गया।
पूछताछ में सामने आया है कि तीनों बदमाशों ने किरावली और मथुरा में लूट की थी। जिनके कब्जे से दो मोटरसाइकिल सहित तीन तमंचे, तीन जिंदा कारतूस और तीन खोखा कारतूस मिला है। इसके अलावा 42500 रुपए नगद मिले हैं।
यह भी पढ़ें

राहुल गांधी का वाराणसी में रोड- शो, बोले- ‘भारत में डर का माहौल’

बदमाशों ने की थी लूटपाट
आगरा पुलिस (Agra Police) ने भटपुरा सहपउ हाथरस के रहने वाले राहुल पुत्र जयपाल सिंह , हरिया उर्फ हरिश्चंद्र उर्फ़ हरजीत पुत्र मांगेलाल और पवन पुत्र पूरन सिंह को अरेस्ट किया है। पूछताछ में सामने आया है कि तीनों बदमाशों ने किरावली और मथुरा में लूट की थी।
आगरा एसीपी ने दी जानकारी
एसीपी सुकन्या ने बताया गया कि कमिश्नरेट आगरा और गैर जनपदों में लूटपाट करने वाले 3 शातिर लुटेरे को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से 42,500 रुपए सहित अन्य सामान बरामद किया है।

Hindi News/ Agra / Police Encounter: यमुना एक्सप्रेस- वे पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो घायल सहित तीन गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो