scriptAgra Commissioner Action: एक्‍शन में आए आगरा कमिश्नर, थाना प्रभारी संग कमरे में पकड़ी गई महिला इंस्पेक्टर सस्पेंड | Agra Commissioner action female inspector suspended caught in objectionable situation with male inspector in Agra | Patrika News
आगरा

Agra Commissioner Action: एक्‍शन में आए आगरा कमिश्नर, थाना प्रभारी संग कमरे में पकड़ी गई महिला इंस्पेक्टर सस्पेंड

Agra Commissioner Action: यूपी की ताजनगरी आगरा में थाना प्रभारी के साथ कमरे में पकड़ी गई महिला इंस्पेक्टर के खिलाफ कमिश्नर ने सख्त एक्‍शन लिया है। इससे दूसरे जिले में तैनात थाना प्रभारी पर भी कार्रवाई की संभावना बढ़ गई है।

आगराAug 03, 2024 / 08:41 pm

Vishnu Bajpai

Agra Commissioner Action: एक्‍शन में आए आगरा कमिश्नर, थाना प्रभारी संग कमरे में पकड़ी गई महिला इंस्पेक्टर सस्पेंड

Agra Commissioner Action: एक्‍शन में आए आगरा कमिश्नर, थाना प्रभारी संग कमरे में पकड़ी गई महिला इंस्पेक्टर सस्पेंड

Agra Commissioner Action: उत्तर प्रदेश के आगरा में शनिवार को सरकारी आवास में थाना प्रभारी के साथ एक महिला इंस्पेक्टर कमरे में पकड़ी गई। थाना प्रभारी के परिजनों ने दोनों की पिटाई कर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसका संज्ञान लेकर आगरा पुलिस कमिश्नर जे रवींद्र गौड़ ने महिला इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया। इसके साथ ही दूसरे जिले में तैनात थाना प्रभारी पर गाज गिरने की संभावना है। हालांकि दूसरे जिले में तैनात इंस्पेक्टर पर कार्रवाई की बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है।

जानें महिला इंस्पेक्टर को क्यों किया गया सस्पेंड?

दरअसल, शनिवार को दूसरे जिले में तैनात थाना प्रभारी परिजनों को प्रयागराज जाने की बात कहकर घर से निकला था। इसके बाद वह आगरा सिटी जोन में तैनात महिला इंस्पेक्टर के सरकारी आवास पर पहुंच गया। दूसरे जिले से आए इंस्पेक्टर के पीछे-पीछे उसके परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने महिला इंस्पेक्टर के कमरे पर दोनों को आपत्तिजनक हाल में पकड़ लिया। इसके बाद थाना प्रभारी के परिजनों ने महिला इंस्पेक्टर समेत दोनों की जमकर पिटाई कर दी।
यह भी पढ़ें

आगरा में महिला इंस्पेक्टर के साथ धरा गया थाना प्रभारी, परिजनों ने दोनों को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हु‌आ तो आगरा पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन फानन मौके पर डीसीपी, एसीपी समेत आला अधिकारी पहुंच गए। अधिकारियों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत किया। इसके साथ ही इसकी रिपोर्ट कमिश्नर जे रवींद्र गौड़ को दी गई। कमिश्नर ने मामले में तुरंत एक्‍शन लेते हुए महिला इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया।

आगरा एसीपी सुकन्या शर्मा ने की निलंबन की पुष्टि

एसीपी सुकन्या शर्मा ने बताया कि कमिश्नर जे रवींद्र गौड़ के आदेश पर डीसीपी सिटी सूरज कुमार ने महिला इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है। हालांकि दूसरे इंस्पेक्टर पर कार्रवाई की बात को लेकर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। माना जा रहा है कि जल्द ही दूसरे जिले में तैनात इंस्पेक्टर पर कार्रवाई हो सकती है। सोशल मीडिया पर आगरा पुलिस की महिला इंस्पेक्टर और दूसरे ‌जिले में तैनात थाना प्रभारी का प्रेम प्रसंग चर्चा का विषय बना हुआ है।
-आगरा से प्रमोद कुशवाहा की रिपोर्ट

Hindi News/ Agra / Agra Commissioner Action: एक्‍शन में आए आगरा कमिश्नर, थाना प्रभारी संग कमरे में पकड़ी गई महिला इंस्पेक्टर सस्पेंड

ट्रेंडिंग वीडियो