scriptAgra: कमरे में मृत मिली सीओडी कर्मी की पत्नी, मायके वालों ने पति पर लगाया हत्या का शक | Agra COD worker wife found dead in room parents suspect husband of murder | Patrika News
आगरा

Agra: कमरे में मृत मिली सीओडी कर्मी की पत्नी, मायके वालों ने पति पर लगाया हत्या का शक

Agra: आगरा में सीओडी अधिकारी की पत्नी कमरे में मृत मिली। इस मामले में मायके वालों ने पति पर बेल्ट से बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है।

आगराJun 18, 2024 / 08:24 am

Sanjana Singh

Agra

Agra

Agra: आगरा में सीओडी कर्मी की पत्नी का शव कमरे में फंदे से लटका मिला, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। मायके पक्ष का आरोप है कि बेल्ट से गला दबाकर पति ने पत्नी की हत्या की है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। यह मामला रोहता स्थित कृष्णा ग्रीन पैलेस फेज-2 का है।
मलपुरा क्षेत्र के रोहता में सीओडी- 509 में तैनात जितेंद्र कुमार का घर है। जितेंद्र का विवाह 10 मार्च 2016 को जगदीशपुरा की निधि के साथ हुआ था। एक बेटा और बेटी हैं। सोमवार सुबह पुलिस को निधि की मौत की सूचना मिली। मायके पक्ष से निधि के चाचा पूर्व पार्षद महेश ने पुलिस को बताया कि पति का किसी दूसरी महिला से संबंध है। पिछले 15 दिन से दंपती में विवाद हो रहा था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर की जाएगी कार्रवाई 

उन्होंने बताया कि रविवार रात निधि ने फोन कर अपनी बहन को घर बुलाया था। सुबह संदिग्ध अवस्था में उसकी मौत हो गई। शरीर पर चोट के निशान थे। दाएं हाथ की एक अंगुली कटी मिली। उन्हें हत्या का शक है। प्रभारी निरीक्षक मलपुरा के अनुसार प्रारंभिक जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

मोदी- योगी को धमकी देना युवक को पड़ा भारी, बलिया पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस हिरासत में पति 

मलपुरा पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। परिजन के आरोप के आधार पर पुलिस हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी है। केंद्रीय आयुध डिपो वर्कशॉप में तैनात पति सरकारी कर्मचारी है।

सीमा विवाद में उलझी पुलिस 

महिला की हत्या की सूचना पर सदर और मलपुरा पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। तीन घंटे तक यह तय नहीं हो सका कि क्षेत्र किसका है। परिजन की सूचना पर पहले सदर पुलिस पहुंची। युवक को हिरासत में लिया। फिर मालपुरा क्षेत्र का मामला होने के कारण मलपुरा पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

Hindi News / Agra / Agra: कमरे में मृत मिली सीओडी कर्मी की पत्नी, मायके वालों ने पति पर लगाया हत्या का शक

ट्रेंडिंग वीडियो