scriptBigg Boss में नहीं अब इस रियलिटी सीरीज में मचेगा धमाल, करण जौहर देंगे सलमान खान को कड़ी टक्कर! | Patrika News
OTT

Bigg Boss में नहीं अब इस रियलिटी सीरीज में मचेगा धमाल, करण जौहर देंगे सलमान खान को कड़ी टक्कर!

OTT Release: इंतजार हुआ खत्म! ‘द ट्राइब’ रियलिटी सीरीज इस दिन होगी ओटीटी प्लेटफार्म पर स्ट्रीम

मुंबईSep 23, 2024 / 08:01 pm

Saurabh Mall

Karan Johar- Salman Khan

Karan Johar- Salman Khan

OTT News: कंटेंट क्रिएटर अलाना पांडे, अलाविया जाफरी, सृष्टि पोरे, आर्यना गांधी और अल्फिया जाफरी के साथ-साथ डिजिटल इवेंजेलिस्ट हार्दिक जावेरी का जीवन आगामी सीरीज “द ट्राइब” में नजर आएगा।

9 एपिसोड की रियलिटी सीरीज 4 अक्टूबर से स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। “द ट्राइब” धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की सीरीज है। इसे करण जौहर, अपूर्व मेहता और अनीशा बेग ने बनाया है।
The-Tribe
The-Tribe

यह शो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगा: करण जौहर

करण ने एक बयान में कहा, “यह सीरीज दर्शकों को एक रोमांचक यात्रा पर ले जाने का वादा करती है, जिसमें युवा, नए-पुराने कंटेंट क्रिएटर्स के एक समूह को दिखाया जाएगा, जो अपनी महत्वाकांक्षाओं, आकांक्षाओं और अनफ़िल्टर्ड व्यक्तित्वों को नेविगेट करते हुए प्रमुख लीग में अपनी पहचान बनाने का प्रयास करते हैं।”
उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि यह शो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगा।
Karan Johar
Karan Johar

“द ट्राइब” में क्या है खास

“द ट्राइब” में पांच फेमस भारतीय कंटेंट क्रिएटर्स के ग्लैमरस जीवन के कुछ दृश्यों को दिखाया जाएगा, जो अपने परिवारों को पीछे छोड़ देते हैं और अपने सोशल मीडिया करियर को बनाने के लिए लॉस एंजिल्स पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं।
प्राइम वीडियो, इंडिया ओरिजिनल्स के प्रमुख निखिल मधोक ने कहा, “यह रियलिटी ड्रामा वैश्विक युवा भारतीयों की एक नई पीढ़ी के बारे में बात करता है, जो निडरता और आत्मविश्वास का प्रतीक है, क्योंकि वे सोशल मीडिया स्टार बनने के उद्देश्य से कंटेंट बनाते हैं।”
अपूर्व मेहता ने कहा, “द ट्राइब युवा भारतीय कंटेंट क्रिएटर्स के एक समूह को जीवंत करती है, जो न केवल अपने सपनों का पीछा कर रहे हैं,बल्कि वह दुनियाभर में अपनी पहचान बनाने का भी प्रयास करते हैं। यह शो घर के सदस्यों के बीच पारस्परिक गतिशीलता को शानदार ढंग से दर्शाता है, क्योंकि वे महत्वाकांक्षा, आकांक्षा, असुरक्षा और बहुत कुछ से निपटते हैं।”
अनीशा बेग ने कहा, “यह शो उन बेहतरीन तस्वीरों और वीडियो के पीछे की कहानी को दिखाता है, जिन्‍हें हम सोशल मीडिया पर देखते हैं। यह एक ऐसा शो है जो आकांक्षा को प्रामाणिकता के साथ मिश्रित करता है, उनके व्यक्तिगत संघर्षों, महत्वाकांक्षाओं और निश्चित रूप से पारस्परिक राजनीति और संघर्ष को दर्शाता है, जिसे हम सभी बहुत पसंद करते हैं।

Hindi News / Entertainment / OTT News / Bigg Boss में नहीं अब इस रियलिटी सीरीज में मचेगा धमाल, करण जौहर देंगे सलमान खान को कड़ी टक्कर!

ट्रेंडिंग वीडियो