scriptएजाजनगर में चाकूबाजी, 16 हमलावरों पर बारादरी में मुकदमा दर्ज, जानें मामला | Patrika News
बरेली

एजाजनगर में चाकूबाजी, 16 हमलावरों पर बारादरी में मुकदमा दर्ज, जानें मामला

शहर के एजाजनगर गौंटिया इलाके में एक बड़ा विवाद सामने आया है। नसीम नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी से मारपीट करने के बाद अपनी सास और साले पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। पड़ोसियों ने किसी तरह बीच-बचाव करके उनकी जान बचाई।

बरेलीSep 27, 2024 / 07:11 pm

Avanish Pandey

बरेली। शहर के एजाजनगर गौंटिया इलाके में एक बड़ा विवाद सामने आया है। नसीम नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी से मारपीट करने के बाद अपनी सास और साले पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। पड़ोसियों ने किसी तरह बीच-बचाव करके उनकी जान बचाई। दोनों घायल, खून से लथपथ, को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां साले की हालत गंभीर बनी हुई है। इसी बीच, पीड़ित महिला ने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ बारादरी थाने में शिकायत दर्ज कराई है।
दो साल पहले हुई थी शादी

जगतपुर गौंटिया की निवासी शमीमा की शादी करीब दो साल पहले एजाजनगर गौंटिया के नसीम के साथ हुई थी। शमीमा का आरोप है कि शादी के बाद से ही नसीम उसे प्रताड़ित करता आ रहा है। आए दिन की मारपीट और उत्पीड़न से परेशान होकर वह 23 सितंबर को अपने मायके चली गई थीं। पंचायत के बाद 24 सितंबर को वह अपने ससुराल वापस लौटीं, लेकिन वहां फिर से उनके साथ मारपीट शुरू हो गई। जब शमीमा ने अपनी मां और भाई को बुलाया, तो आरोप है कि नसीम और उसके पिता इश्हाक, भाई वसीम, इसरार समेत अन्य लोगों ने उन पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। इस हमले में शमीमा के भाई जान मुहम्मद उर्फ जमाली और उनकी मां को गंभीर चोटें आईं। किसी तरह उन्हें बचाकर अस्पताल पहुंचाया गया।
पुलिस में शिकायतः

शमीमा ने बारादरी थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उन्होंने अपने ससुराल वालों पर उत्पीड़न और मारपीट का आरोप लगाया है। उनके भाई जमाली की हालत गंभीर बताई जा रही है और उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। इस घटना से जगतपुर और एजाजनगर गौंटिया इलाके में हड़कंप मच गया है। शमीमा ने मंगलवार देर शाम पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।
इनके खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

एजाजनगर गौटिया के रहने वाले नसीम, इश्हाक, कमर जहां सास, जेठ मोहम्मद वसीम, जेठानी हुस्न वानो, देवर मोहम्मद फहीम, ननद तबस्सुम, मोहम्मद जावेद, सायरा बी, रुखसार, भांजा तैयब, बहन कनीजा, इसरा, हसीना के खिलाफ बारादरी थाने में हत्या के प्रयास, मारपीट समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Hindi News / Bareilly / एजाजनगर में चाकूबाजी, 16 हमलावरों पर बारादरी में मुकदमा दर्ज, जानें मामला

ट्रेंडिंग वीडियो