scriptबेरहम मां ने 6 साल के बच्चे पर छोड़ा पिटबुल डॉग, नोंच-नोंच कर किया अधमरा, वजह जानकर खौल उठेगा खून | woman released pit bull dog to attack on her 6 YO child seriously injured in USA | Patrika News
विदेश

बेरहम मां ने 6 साल के बच्चे पर छोड़ा पिटबुल डॉग, नोंच-नोंच कर किया अधमरा, वजह जानकर खौल उठेगा खून

Pit Bull Dog Bite: महिला ने अपने 6 साल के बच्चे के हाथ-पैर बांधे, फिर उस पर पिटबुल डॉग को छोड़ दिया। हमले के चलते बच्चा चीखता रहा, चिल्लाता रहा लेकिन इस मां का दिल नहीं पसीजा।

नई दिल्लीAug 31, 2024 / 12:22 pm

Jyoti Sharma

woman released pit bull dog to attack on her 6 YO child seriously injured in USA

Pit Bull Dog

Pit Bull Dog Bite: कहते हैं एक मां अपने बच्चे के खातिर अपनी जान भी दे सकती है। लेकिन अमेरिका से एक ऐसा मामला सामने आय़ा है, जिसने इस कहावत को उल्टा ही कर दिया है। यहां पर मां ने अपने बच्चे को अपने ही हांथों से मौत के मुंह में झोंक दिया वो भी बहुत बेरहम तरीके से। दरअसल अमेरिका (USA) के ओहियो के सवाना में एक महिला ने अपने 6 साल के बच्चे के हाथ और पैरों को हथकड़ी से बांध दिया और फिर उस पर खूंखार पिटबुल डॉग छोड़ दिया। पिट बुल डॉग ने महिला के सामने उस बच्चे को नोंच डाला। बच्चा चीखता रहा, चिल्लाता रहा लेकिन इस बेरहम मां का पत्थर दिल नहीं पसीजा। 
रिपोर्ट के मुताबिक एशलैंड काउंटी शेरिफ कार्यालय ने कहा कि उन्हें 17 अगस्त को सवाना में एक घर का मे़डिकल हेल्फ भेजने के लिए फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि यहां एक 6 साल के बच्चे को पिटबुल डॉग ने नोंच-नोंच कर अधमरा कर दिया है। फोन काटने के बाद पुलिस मेडिकल हेल्प के साथ उस पर घर पर पहुंचे। वहां पर बच्चा खून से लथपथ अधमरी हालत में पड़ा हुआ था, उसके पास उसकी मां और घर का मालिक भी खड़ा हुआ था। वहीं पिटबुल डॉग और आरोपी महिला का ब्वॉयफ्रेंड एक कमरे में छिपे हुए थे।   
पुलिस ने बताया कि बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्चे की मां एंजेलीना विलियम्स, उसका ब्वॉयफ्रेंड टेलर देसरी मार्विन-ब्राउन, महिला के रिश्तेदार के घर पर रुके हुए थे। आरोपी महिला क्लीवलैंड ओहियो की रहने वाली है।

क्यों डॉग से कटवाया

पुलिस की पूछताछ में महिला ने बताया कि उसके बच्चे ने एक बात की जिद की थी, जिससे उसे गुस्सा आ गया और उसने बच्चे को सबक सिखाने का फैसला किया। उसके ब्वॉयफ्रेंड और घर के मालिक ने महिला के साथ प्लान बनाया कि बच्चे को बांधकर उस पर पिटबुल डॉग छोड़ देते हैं, जिसके बाद उसके ब्वॉयफ्रेंड और घर के मालिक ने बच्चे को बांधना शुरू कर दिया, खुद को बांधता हुआ देखते बच्चा रोने लगा, चीखने लगा लेकिन किसी ने उसके रोना नहीं सुना। बच्चे के हाथ-पैर बांधने के बाद महिला ने उस पर पिटबुल डॉग छोड़ दिया। 

Hindi News/ world / बेरहम मां ने 6 साल के बच्चे पर छोड़ा पिटबुल डॉग, नोंच-नोंच कर किया अधमरा, वजह जानकर खौल उठेगा खून

ट्रेंडिंग वीडियो