scriptवैन की टक्कर से किसान और 6 साल के बेटे की हुई मौत, पत्नी और दो अन्य बेटे अस्पताल में लड़ रहे ज़िंदगी की जंग | Van runs over tricycle, 2 killed and 3 injured of family | Patrika News
विदेश

वैन की टक्कर से किसान और 6 साल के बेटे की हुई मौत, पत्नी और दो अन्य बेटे अस्पताल में लड़ रहे ज़िंदगी की जंग

Horrific Accident: एक वैन और ट्राईसाइकिल की टक्कर ने एक परिवार की खुशियाँ छीन ली।

नई दिल्लीJul 23, 2024 / 06:02 pm

Tanay Mishra

Van and tricycle collision

Van and tricycle collision

रोड एक्सीडेंट्स दुनियाभर में ही एक बड़ी समस्या है। हर साल कई लोग रोड एक्सीडेंट्स में मारे जाते हैं और कई लोग इन हादसों में घायल हो जाते हैं। लापरवाही की वजह से ज़्यादातर रोड एक्सीडेंट्स होते हैं। आए दिन ही रोड एक्सीडेंट के मामले सामने आते रहते हैं और ऐसा ही एक और मामला सोमवार को फिलीपींस में सामने आया है। यह हादसा फिलीपींस के मागुइंदानाओ डेल सुर प्रांत के दातु अंगगल मिडटिंबैंग शहर में लोकल समयानुसार शाम करीब 5 बजे हुआ। एक परिवार ट्राईसाइकिल पर सवार होकर जा रहा था। तभी अचानक से एक वैन ने उन्हें टक्कर मार दी।

2 लोगों की मौत

फिलीपींस के मागुइंदानाओ डेल सुर प्रांत के दातु अंगगल मिडटिंबैंग शहर में वैन के ट्राईसाइकिल को टक्कर मारने की वजह से 25 साल के किसान और उसके 6 साल के बेटे की मौत हो गई। वैन ने ट्राईसाइकिल को इतनी जोर से टक्कर मारी कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

3 लोग घायल

इस हादसे में किसान की पत्नी और 6 और 8 साल के दो अन्य बेटे घायल हो गए। तीनों को नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ उनका इलाज चल रहा है।

वैन ड्राइवर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

किसान और उसके परिवार की ट्राईसाइकिल को जिस वैन ने टक्कर मारी, उसके ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें

क्या जो बाइडन की हो गई मौत? इंटरनेट पर वायरल हुई अमेरिकी राष्ट्रपति की मौत की खबर!

Hindi News / world / वैन की टक्कर से किसान और 6 साल के बेटे की हुई मौत, पत्नी और दो अन्य बेटे अस्पताल में लड़ रहे ज़िंदगी की जंग

ट्रेंडिंग वीडियो