scriptअमरीका में फिर दिखा UFO! सेकेंड भर में ही हो गया ओझल, वीडियो वायरल | UFO seen in America, passenger, in the plane made video | Patrika News
विदेश

अमरीका में फिर दिखा UFO! सेकेंड भर में ही हो गया ओझल, वीडियो वायरल

UFO: वीडियो में एक रहस्यमयी वस्तु तेज रफ्तार से उड़ते हुए दिखाई दी। इसकी रफ्तार इतनी तेज थी कि सेकेंड भर से भी कम समय के लिए ये वीडियो में आ पाया।

नई दिल्लीApr 26, 2024 / 09:52 am

Jyoti Sharma

UFO seen in America

UFO seen in New York, America

अमरीका में फिर से आसमान में UFO उड़ते हुए दिखाई दिया हैै। न्यूयॉर्क सिटी (New York) के क्वींस में लागार्डिया हवाई अड्डे के ऊपर से उड़ान भरते समय उसमें बैठा एक पैसेंजर जब बाहर के नजारे का वीडियो बना रहा था तो इसके कैमरे में ये घटना कैद हो गई। वीडियो में एक रहस्यमयी वस्तु तेज रफ्तार से उड़ते हुए दिखाई दी। इसकी रफ्तार इतनी तेज थी कि सेकेंड भर से भी कम समय के लिए ये वीडियो में आ पाया। आप भी ये वीडियो देखिए
इस वीडियो (UFO Seen In USA) को रिकॉर्ड करने वाले पैसेंजर ने कहा कि “हो सकता है कि ये सुरक्षा के लिए खतरा हो, लेकिन एक और पैसेंजर ने इस रहस्यमयी वस्तु को देखा। हालांकि ये साफ नहीं है कि ये रहस्यमयी वस्तु UFO ही है या कुछु और…। इस मामले में UFO विशेषज्ञ का कहना है कि ये वीडियो नकली है या शायद इसमें छेड़छाड़ की गई है। बता दें कि ये घटना पेंटागन के कांग्रेस को एक लेटर लिखे जाने के बाद हुई है जिसमें कहा गया था कि इस तरह की देखी गई लगभग सभी वस्तुएं पृथ्वी से ही थीं।

पेंटागन की रिपोर्ट के ठीक एक महीने बाद दिखा UFO!

बता दें कि कुछ दिन पहले ही अमेरिकी रक्षा मंत्रालय पेंटागन (Pentagon) ने एक रिपोर्ट पेश की थी, जिसमें पेंटागन ने दावा किया था कि एलियन जैसी कोई चीज अस्तित्व में है ही नहीं, ना वो कभी धरती पर आई है, ना ही UFO कभी धरती पर आए हैं। 

UFO और Aliens का किया था खंडन 

पेंटागन (Pentagon) की ये रिपोर्ट करीब 63 पेज की है जिसे ऐसे दावों का अब तक का सबसे व्यापक खंडन माना गया है। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता मेजर जनरल पैट्रिक राइडर ने कहा कि पेंटागन ने खुले दिमाग और बिना किसी पूर्वाग्रह के तमाम दावों की समीक्षा की है लेकिन गुप्त कार्यक्रमों, छिपी हुई विदेशी तकनीक या किसी अन्य अलौकिक वस्तु के दावों का समर्थन करने के लिए कोई सबूत नहीं मिला है। आसमान में उड़ती हुई या धरती पर चलती हुई जो अजीब आकृति देखी गई, वो चीजें सामान्य वस्तुएं और घटनाएं थीं और गलत पहचान का नतीजा थीं।

Home / world / अमरीका में फिर दिखा UFO! सेकेंड भर में ही हो गया ओझल, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो