scriptपाकिस्तान में लाहौर के सेशन कोर्ट में गोलीबारी, 2 की मौत | Two people shot dead in lahore session court in pakistan | Patrika News
विदेश

पाकिस्तान में लाहौर के सेशन कोर्ट में गोलीबारी, 2 की मौत

Shootout In Pakistan: पाकिस्तान में गोलीबारी का एक और मामला सामने आया है। इस बार घटना लाहौर के सेशन कोर्ट में हुई है।

Jul 14, 2023 / 01:42 pm

Tanay Mishra

shooting.jpg

Shootout in Pakistan

पाकिस्तान (Pakistan) की खराब स्थिति जगजाहिर है और किसी से भी छिपी नहीं है। पाकिस्तान में कंगाली और महंगाई की वजह से वैसे ही संकट छाया हुआ है। इस वजह से देश की जनता परेशान है। पर पाकिस्तान में कानूनी व्यवस्था भी काफी खराब है और इस वजह से देश में अपराध काफी ज़्यादा होते हैं। आए दिन पाकिस्तान में आपराधिक मामले देखे जाते हैं। इसी तरह का एक और मामला हाल ही में सामने आया है। यह मामला लाहौर (Lahore) के एक सेशन कोर्ट का है।


दो लोगों की गोली मारकर हत्या

हाल ही में पाकिस्तान के लाहौर में सेशन कोर्ट में एक शख्स ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। यह मामला 13 जुलाई का है। एक केस के सिलसिले में एक महिला और आदमी लाहौर के सेशन कोर्ट आए थे। पर सेशन कोर्ट के परिसर में एक अनजान शख्स ने दोनों पर फायरिंग कर दी। इससे दोनों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हमलावर दोनों मृत लोगों का प्रतिद्वंद्वी या उसका भेजा हुआ आदमी था।

two_people_shot_dead_in_lahore_session_court.jpg


यह भी पढ़ें

पुतिन से बगावत करने वाले वैगनर चीफ प्रिगोझिन की हो गई हत्या? पूर्व अमरीकी कमांडर का चौंका देने वाला दावा



हमलावर को किया गिरफ्तार

हमलावर को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही उसने इस घटना को अंजाम देने के लिए जिस बंदूक का इस्तेमाल किया था, उसे भी जब्त कर लिया गया।

कारण का नहीं चला पता

हमलावर को तो गिरफ्तार कर लिया गया है, पर उसने इस घटना को क्यों अंजाम दिया, इस कारण का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें

पीएम नरेंद्र मोदी का पेरिस में प्रवासी भारतीयों को संबोधन, लोगों से लोगों के जुड़ाव को बताया भारत और फ्रांस के संबंधों का आधार

Hindi News/ world / पाकिस्तान में लाहौर के सेशन कोर्ट में गोलीबारी, 2 की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो