scriptट्रक और कार में हुई भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत और 3 घायल | Truck-car collision in Tunisia, 6 people killed and 3 injured | Patrika News
विदेश

ट्रक और कार में हुई भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत और 3 घायल

Tunisia Road Accident: ट्यूनीशिया में मंगलवार को एक भीषण रोड एक्सीडेंट का मामला सामने आया है। इस हादसे में 6 लोगों ने अपनी जान गंवा दी।

नई दिल्लीOct 23, 2024 / 11:25 am

Tanay Mishra

Accident

Road accident in Tunisia

रोड एक्सीडेंट्स के मामले दुनियाभर में अक्सर ही सामने आते हैं। आए दिन ही कहीं न कहीं ऐसे मामले देखने को मिलते हैं और इन रोड एक्सीडेंट्स की वजह से हर साल कई लोग मारे जाते हैं। ट्यूनीशिया (Tunisia) में मंगलवार को इसी तरह का एक हादसा हुआ है। ट्यूनीशिया के कैरौआन प्रांत में चेबिका और कैरौआन शहर को जोड़ने वाली मुख्य सड़क पर मंगलवार को एक ट्रक की टैक्सी सर्विस में लगी एक कार से भीषण टक्कर हो गई। इस टक्कर से कार को काफी नुकसान पहुंचा है।

6 लोगों की मौत

ट्यूनीशिया के कैरौआन प्रांत में चेबिका और कैरौआन शहर को जोड़ने वाली मुख्य सड़क पर ट्रक और कार के बीच हुई भीषण टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई है।

3 लोग घायल

इस हादसे में 3 लोग घायल भी हो गए हैं। घायलों को नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उनका इलाज चल रहा है। घायलों की स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

मामले की जांच शुरू

ट्यूनीशिया में हुए इस एक्सीडेंट के बाद मामले की जांच शुरू हो गई है। जानकारी के अनुसार जिस सड़क पर दुर्घटना हुई, उसमें काफी गड्ढे हैं। ऐसे में उस सड़क को क्षेत्र की सबसे खतरनाक सड़कों में से एक माना जाता है, जिसके कारण पहले भी कई रोड एक्सीडेंट्स हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान में हिंदुओं के लिए खुशखबरी, मंदिर के जीर्णोद्धार के लिए एक करोड़ रुपये का बजट पास

Hindi News / world / ट्रक और कार में हुई भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत और 3 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो