scriptइस गाँव में आती है अजीबोगरीब रहस्यमयी आवाज़, गाँववासियों में छाया डर का माहौल | This village has mysterious noise that scares villagers | Patrika News
विदेश

इस गाँव में आती है अजीबोगरीब रहस्यमयी आवाज़, गाँववासियों में छाया डर का माहौल

Village With Mysterious Noise: दुनिया में एक ऐसा भी गाँव है जहाँ लोगों को अजीबोगरीब और रहस्यमयी आवाज़ सुनाई देती है। इस वजह से गाँववासियों में डर का माहौल छाया हुआ है।

नई दिल्लीJul 11, 2024 / 03:21 pm

Tanay Mishra

Holmfield Village

Holmfield Village

दुनियाभर में कई ऐसी जगह हैं जहाँ पर कुछ अजीबोगरीब और रहस्यमयी होता है। ये चीज़ें ऐसी होती हैं जिनके बारे में सुनकर लोगों को भी हैरानी होती है। लोगों को इन अजीबोगरीब और रहस्यमयी चीज़ों की वजह भी नहीं पता होती, पर फिर भी इस वजह से लोग डर जाते हैं और कई बार उनकी ज़िंदगी भी डर के माहौल में बीतती है। इंग्लैंड (England) के होल्मफील्ड (Holmfield) नाम के गाँव में भी कुछ ऐसा ही अजीबोगरीब और रहस्यमयी होता है जिससे वहाँ रहने वाले लोग काफी परेशान हैं और डरे हुए भी।

क्यों डरे हुए हैं लोग?

दरअसल होल्मफील्ड गाँव के निवासी एक आवाज़ की वजह से परेशान हैं। इस गाँव में लोगों को एक अजीबोगरीब और रहस्यमयी आवाज़ सुनाई देती है। इस आवाज़ की वजह से न सिर्फ गाँववासी परेशान हैं, बल्कि उनमें डर का माहौल भी है।

क्या है पूरा मामला?

इंग्लैंड के होल्मफील्ड गाँव के लोगों को अपने गाँव से लगाव है। पर उन्हें दिन-रात एक अजीबोगरीब और रहस्यमयी आवाज़ सुनाई देती है। लोगों को इस आवाज़ की वजह और वो आवाज़ कहाँ से आती है, इस बारे में कुछ नहीं पता। इस आवाज़ से होल्मफील्ड गाँव के निवासी प्रभावित होते हैं और डर के माहौल में रहते हैं। यहाँ के लोगों का शांति से सो पाना भी मुश्किल होता है। रिपोर्ट के अनुसार इस गाँव के लोगों को पिछले कुछ सालोँ से यह अजीबोगरीब और रहस्यमयी आवाज़ सुनाई दे रही है पर इसके पीछे का राज़ पता नहीं चल पाया है। इस आवाज़ से लोगों के मानसिक स्वास्थ्य पर तो असर पड़ता ही है, कुछ लोगों के अनुसार इस आवाज़ से उनके दिमाग की नसें भी फटती हैं। गाँव के निवासी इस आवाज़ के बारे में शिकायत भी कर चुके हैं पर इसके बावजूद कोई फायदा नहीं हुआ।

Hindi News/ world / इस गाँव में आती है अजीबोगरीब रहस्यमयी आवाज़, गाँववासियों में छाया डर का माहौल

ट्रेंडिंग वीडियो