scriptDonald Trump पर गोलीबारी के मामले में आया नया मोड़, बाइडन के ये बड़े अफसर देंगे गवाही | These senior US officers will testify in the case of firing on Donald Trump. There is a new twist in the case of firing on Donald Trump, these senior Biden officers will testify. These senior US officers will testify in the case of firing on Donald Trump. | Patrika News
विदेश

Donald Trump पर गोलीबारी के मामले में आया नया मोड़, बाइडन के ये बड़े अफसर देंगे गवाही

Donald Trump: अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ हत्या का प्रयास होने के मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है।

नई दिल्लीJul 18, 2024 / 04:57 pm

M I Zahir

Donald Trump Attack

Donald Trump Attack

Donald Trump:अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ( Donald Trump) के खिलाफ हत्या का प्रयास होने के मामले की गवाही के लिए हाउस ओवरसाइट एंड एकाउंटेबिलिटी कमेटी के अध्यक्ष ने यूएस सीक्रेट सर्विस की निदेशक किम्बर्ली चीटल को बुलाने की योजना बनाई गई है।
यूएस सीक्रेट सर्विस की निदेशक किम्बर्ली चीटल।
यूएस सीक्रेट सर्विस की निदेशक किम्बर्ली चीटल।

सुनवाई के लिए उपस्थित होंगे

पैनल के एक प्रवक्ता ने मंगलवार को कहा,चीटल को समिति के सामने पेश होने के लिए तैयार किया गया है और केंटुकी रिपब्लिकन अध्यक्ष जेम्स कॉमर ने सोमवार को घोषणा की कि सदस्य 22 जुलाई को निगरानी सुनवाई के लिए उपस्थित होंगे। जबकि सीक्रेट सर्विस भी मंगलवार को सांसदों को ब्रीफ करने के लिए सहमत हो गई।

एक लंबा रिकॉर्ड

पैनल के प्रवक्ता ने कहा, होमलैंड सिक्योरिटी विभाग ने समिति के साथ “संचार अपने हाथ में ले लिया” और ब्रीफिंग के लिए समय की पुष्टि नहीं की है। ओवरसाइट कमेटी के पास द्विदलीय निरीक्षण का एक लंबा रिकॉर्ड है।

उपस्थित होने की उम्मीद

प्रवक्ता ने कहा, ”सीक्रेट सर्विस और मौजूदा डीएचएस नेतृत्व में जो अव्यावसायिकता देखी जा रही है, वह अस्वीकार्य है।” हालांकि सीक्रेट सर्विस ने पुष्टि की है कि निदेशक चीटल को 22 जुलाई को समिति की सुनवाई के लिए उपस्थित होने की उम्मीद है, ताकि डीएचएस की ओर से पीछे हटने के किसी भी प्रयास को रोका जा सके।

जवाब देना होगा

उनकी उपस्थिति पर, डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ हत्या का प्रयास होने के मामले में चेयरमैन उन्हें उपस्थित होने के लिए एक सम्मन जारी करेंगे। निदेशक चीटल को उनकी निगरानी में हुई ऐतिहासिक विफलता के बारे में कांग्रेस और अमेरिकी लोगों को जवाब देना होगा।

Hindi News/ world / Donald Trump पर गोलीबारी के मामले में आया नया मोड़, बाइडन के ये बड़े अफसर देंगे गवाही

ट्रेंडिंग वीडियो