scriptरूसी-सीरियाई एयरस्ट्राइक से सीरिया में 30 आतंकियों का हुआ सफाया | Russian-Syrian joint air strike in Syria killed 30 terrorists | Patrika News
विदेश

रूसी-सीरियाई एयरस्ट्राइक से सीरिया में 30 आतंकियों का हुआ सफाया

Action Against Terrorists: रूस और सीरिया ने मिलकर सीरिया में आतंकियों के खिलाफ एक्शन लेते हुए एयरस्ट्राइक की। इस जॉइंट हवाई हमले में 30 आतंकी मारे गए।

नई दिल्लीOct 15, 2024 / 01:45 pm

Tanay Mishra

Air strike in Syria

Air strike in Syria

सीरिया (Syria) में आतंकियों की कमी नहीं है। लंबे समय से सीरिया आतंकियों के लिए किसी अड्डे से कम नहीं रहा है और इसी वजह से देश के हालात बेहद ही खराब रहे हैं। सीरिया दुनिया के सबसे असुरक्षित देशों में से एक माना जाता है और लोगों को डर के साये में जीना पड़ता है। ऐसे में आतंकियों और आतंकवाद के खात्मे के लिए सीरिया की सेना भी एक्टिव रहती है। सीरियाई सेना का साथ रूस (Russia) की सेना भी देती है और दोनों मिलकर समय-समय पर देश में आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई करते हैं। हाल ही में दोनों देशों की सेनाओं ने मिलकर आतंकियों को मार गिराने के लिए एक जॉइंट एयरस्ट्राइक (Airstrike in Syria) की। रूसी सेना ने सीरियाई सेना के साथ मिलकर सोमवार को सीरिया के उत्तर-पश्चिमी प्रांतों इदलिब और लताकिया के ग्रामीण इलाकों में आतंकी ठिकानों को निशाना बनाते हुए एयरस्ट्राइक की।

30 आतंकियों का खात्मा

रूसी-सीरियाई जॉइंट एयरस्ट्राइक से इदलिब और लताकिया के ग्रामीण इलाकों में आतंकी ठिकानों पर 30 आतंकियों की मौत हो गई। एक लोकल मीडिया आउटलेट ने इस बारे में जानकारी दी।

रूस और सीरिया ने तेज़ किए सैन्य अभियान

रूस और सीरिया की सेनाओं ने सीरिया में आतंकवाद से जूझ रहे इलाकों में अपने जॉइंट सैन्य अभियान तेज़ कर दिए हैं। दोनों का लक्ष्य देश से आतंकवाद को साफ करना है।

यह भी पढ़ें

तेज़ रफ्तार में जा रही बस पलटी, 12 छात्रों की हुई मौत



Hindi News / world / रूसी-सीरियाई एयरस्ट्राइक से सीरिया में 30 आतंकियों का हुआ सफाया

ट्रेंडिंग वीडियो