scriptइस गाँव में लोगों को सुनाई देती है अजीबोगरीब रहस्यमयी आवाज़, डर के माहौल में जी रहे गाँववासी | People of this village hear mysterious noise, scary atmosphere created | Patrika News
विदेश

इस गाँव में लोगों को सुनाई देती है अजीबोगरीब रहस्यमयी आवाज़, डर के माहौल में जी रहे गाँववासी

Mysterious Noise In Village: गाँवों के माहौल को वैसे तो शांतिपूर्ण माना जाता है, लेकिन दुनिया में एक ऐसा भी गाँव है जहाँ लोगों को अजीबोगरीब और रहस्यमयी आवाज़ सुनाई देती है। कहाँ है यह गाँव? आइए जानते हैं।

नई दिल्लीSep 30, 2024 / 05:06 pm

Tanay Mishra

Holmfield Village

Holmfield Village

शहरों के माहौल को जहाँ तनावपूर्ण माना जाता है, वहीं गाँवों के माहौल को शांतिपूर्ण माना जाता है। स्वच्छ वातावरण, न कोई ट्रैफिक, न ही शहरों जैसी भागदौड़। लेकिन दुनिया में कुछ गाँव ऐसे भी होते हैं जहाँ लोगों के मन में शांति नहीं है। जी हाँ, आपने सही पढ़ा। दुनिया में एक गाँव ऐसा भी है जहाँ लोग शांति के माहौल में नहीं, बल्कि डर के साये में जीते हैं। हम बात कर रहे हैं इंग्लैंड (England) के होल्मफील्ड (Holmfield) नाम के गाँव की, जहाँ कुछ ऐसा अजीबोगरीब और रहस्यमयी होता है जिससे गाँववासी काफी परेशान हैं और डर के माहौल में रहने के लिए मजबूर हैं।

क्यों डर के साये में जी रहे हैं लोग?

दरअसल होल्मफील्ड गाँव के निवासी एक रहस्यमयी और डरावनी आवाज़ की वजह से परेशान हैं। इस गाँव में लोगों को एक अजीबोगरीब और रहस्यमयी आवाज़ सुनाई देती है। इस आवाज़ से गाँववासी डर के साये में जी रहे हैं।

Holmfield Village


क्या है पूरा मामला?

इंग्लैंड के होल्मफील्ड गाँव के लोगों को अपने गाँव से लगाव है। पर उन्हें दिन-रात एक अजीबोगरीब और रहस्यमयी आवाज़ सुनाई देती है। लोगों को इस आवाज़ की वजह और वो आवाज़ कहाँ से आती है, इस बारे में कुछ नहीं पता। इस आवाज़ से होल्मफील्ड गाँव के निवासी प्रभावित होते हैं और डर के माहौल में रहते हैं। यहाँ के लोगों का शांति से सो पाना भी मुश्किल होता है। रिपोर्ट के अनुसार इस गाँव के लोगों को पिछले कुछ सालोँ से यह अजीबोगरीब और रहस्यमयी आवाज़ सुनाई दे रही है पर इसके पीछे का राज़ पता नहीं चल पाया है। इस आवाज़ से लोगों के मानसिक स्वास्थ्य पर तो असर पड़ता ही है, कुछ लोगों के अनुसार इस आवाज़ से उनके दिमाग की नसें भी फटती हैं। गाँव के निवासी इस आवाज़ के बारे में शिकायत भी कर चुके हैं पर इसके बावजूद कोई फायदा नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें

बस और एसयूवी की भीषण टक्कर, 6 लोगों की हुई मौत और 55 घायल

Hindi News / world / इस गाँव में लोगों को सुनाई देती है अजीबोगरीब रहस्यमयी आवाज़, डर के माहौल में जी रहे गाँववासी

ट्रेंडिंग वीडियो