scriptपाकिस्तान में जोर का धमाका, 3 लोगों की मौत और 8 घायल | Pakistan blast killed 3 and injured 8 | Patrika News
विदेश

पाकिस्तान में जोर का धमाका, 3 लोगों की मौत और 8 घायल

Pakistan Blast: पाकिस्तान में आज जोर के धमाके का मामला सामने आया है। इस धमाके में 3 लोगों की मौत हो गई और 8 लोग घायल हो गए।

नई दिल्लीJul 05, 2024 / 06:19 pm

Tanay Mishra

Blast
पाकिस्तान (Pakistan) में बम धमाके कोई हैरान करने वाली बात नहीं है। पाकिस्तान में अक्सर ही अलग-अलग जगहों पर इस तरह के मामले देखने को मिलते हैं। इसकी वजह है देश में बसा हुआ आतंकवाद। पाकिस्तान ने लंबे समय तक आतंकवाद को पनाह दी और अब आतंकवाद ने पाकिस्तान को ही अपने कब्ज़े में ले लिया है। इस वजह से अक्सर ही पाकिस्तान में धमाके और गोलीबारी के मामले देखने को मिलते हैं। ऐसा ही एक मामला आज, शुक्रवार, 5 जुलाई को देखने को मिला। यह धमाका पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा (Khyber Pakhtunkhwa) प्रांत के मर्दन जिले के तख्त-ए-बही इलाके में एक पुल पर हुआ।

3 लोगों की मौत और 8 लोग घायल

खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के मर्दन जिले के तख्त-ए-बही इलाके में पुल पर हुए धमाके में 3 लोगों की मौत हो गई। साथ ही 8 लोग इस धमाके में घायल हो गए। घायलों में पुलिसकर्मी भी थे। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस पर था निशाना

इस बम धमाके का मकसद पुलिसकर्मियों को जान से मारना था। इसी वजह से जब पुलिसकर्मियों का व्हीकल पुल के ऊपर से गुज़रा, तभी धमाका हुआ। पुलिस को निशाना बनाने के लिए पुल पर ही एक बम लगाया गया था।

मामले की जांच शुरू

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। धमाके के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। अब तक इस मामले की ज़िम्मेदारी किसी भी आतंकी संगठन ने नहीं ली है।

यह भी पढ़ें

आतंकी अबू अली नासिर का हुआ अंत, बना हवाई हमले का शिकार

Hindi News/ world / पाकिस्तान में जोर का धमाका, 3 लोगों की मौत और 8 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो