script‘दुनिया में पिछड़ा पाकिस्तान, पटरी पर वापस लाना मुश्किल’ – नवाज़ शरीफ | Nawaz Sharif says bringing Pakistan back on track is not easy | Patrika News
विदेश

‘दुनिया में पिछड़ा पाकिस्तान, पटरी पर वापस लाना मुश्किल’ – नवाज़ शरीफ

Nawaz Sharif Makes Big Statement: पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज़ शरीफ ने हाल ही में एक बड़ा बयान दिया है। क्या है नवाज़ का बयान? आइए जानते हैं।

Jan 23, 2024 / 05:08 pm

Tanay Mishra

nawaz_sharif__.jpg

Nawaz Sharif

पाकिस्तान (Pakistan) में 8 फरवरी, यानी कि अगले महीने चुनाव होने वाले वाले हैं। चुनाव में एक महीने से भी कम समय बाकी है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियाँ अपना पूरा जोर लगा रही हैं। चुनाव में जीत के लिए सभी जमकर प्रयास कर रहे हैं। पाकिस्तान के कई दिग्गज नेता भी चुनावी मैदान में हैं। इनमें देश के पूर्व पीएम नवाज़ शरीफ (Nawaz Sharif) भी शामिल हैं। नवाज़ आगामी चुनाव में मज़बूत दावेदार हैं और एक बार फिर पाकिस्तान का पीएम बनने की रेस में भी। इसके लिए नवाज़ रैलियाँ भी कर रहे हैं। ऐसी ही एक रैली में नवाज़ ने एक बड़ा बयान दिया है।


दुनिया में पिछड़ा पाकिस्तान, पटरी पर वापस लाना मुश्किल

नवाज़ ने हाल ही में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पाकिस्तान की स्थिति बहुत ही ख़राब हो गई है। पाकिस्तान दुनिया में काफी पिछड़ गया है। साथ ही नवाज़ ने यह भी कहा कि पाकिस्तान की स्थिति इतनी ख़राब हो गई है कि उसे वापस पटरी पर लाना काफी मुश्किल है।

Hindi News / world / ‘दुनिया में पिछड़ा पाकिस्तान, पटरी पर वापस लाना मुश्किल’ – नवाज़ शरीफ

ट्रेंडिंग वीडियो