scriptआतंकी ने मॉल में किया 2 सैनिकों पर चाकू से हमला, मौके पर ही हुआ ढेर | Muslim terrorist stabs 2 off duty soldiers in mall, gets shot | Patrika News
विदेश

आतंकी ने मॉल में किया 2 सैनिकों पर चाकू से हमला, मौके पर ही हुआ ढेर

Terrorist Attack: हाल ही में एक शॉपिंग मॉल में एक आतंकी ने 2 ऑफ ड्यूटी सैनिकों पर चाकू से हमला कर दिया। जवाब में एक सैनिक ने भी फायरिंग की। इस हमले में एक सैनिक और आतंकी की मौत हो गई।

नई दिल्लीJul 05, 2024 / 12:54 pm

Tanay Mishra

Terrorist attack in mall

Terrorist attack in mall

दुनिया के कई देशों में आतंकी मामले बढ़ रहे हैं। आतंकियों को जहाँ भी मौका मिलता है, वो अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने से पीछे नहीं हटते। हाल ही में इसी तरह का एक और मामला सामने आया। यह घटना इज़रायल में हुई है। जब से इज़रायल और हमास के बीच युद्ध शुरू हुआ है, तभी से हमास से सहानुभूति रखने वाले लोग इज़रायल के खिलाफ हो गए हैं। इज़रायल के इस युद्ध में हमास और फिलिस्तीन की तबाही की वजह से कई लोगों में गुस्सा भरा है। इसी वजह से हाल ही में अरब देश के एक आतंकी ने इज़रायल के कार्मेल शहर के एक शॉपिंग मॉल में दो ऑफ ड्यूटी इज़रायली सैनिकों पर चाकू से हमला कर दिया।

सैनिकों की गर्दन पर किए चाकू से कई वार

इस आतंकी हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाया गया है कि दो ऑफ ड्यूटी इज़रायली सैनिक शॉपिंग मॉल में घूम रहे हैं और तभी अचानक से पीछे से आतंकी भागता हुआ आता है और दोनों सैनिकों पर चाकू से हमला कर देता है। आतंकी एक के बाद एक दोनों सैनिकों की गर्दन पर चाकू से कई वार करता है। इस हमले से दोनों सैनिक लहूलुहान हो जाते हैं।

आतंकी को किया ढेर

आतंकी दोनों सैनिकों पर चाकू से हमला करने के बाद वहाँ से भागने की कोशिश करता है। पर दोनों ऑफ ड्यूटी इज़रायली सैनिकों के पास बंदूक होती हैं। चाकू के वार से दोनों सैनिक घायल हो जाते हैं लेकिन आतंकी को भागता देखकर वो उठ खड़े होते हैं। उनमें से एक सैनिक अपनी बंदूक से आतंकी पर निशाना लगता है और उसे वहीं ढेर कर देता है।


एक सैनिक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

इस आतंकी हमले में एक सैनिक की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल सैनिक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिस सैनिक की मौत हुई, उसकी उम्र सिर्फ 19 साल थी।

यह भी पढ़ें

25 सैनिकों को मौत की सज़ा, दुश्मन से भागने का आरोप

Hindi News/ world / आतंकी ने मॉल में किया 2 सैनिकों पर चाकू से हमला, मौके पर ही हुआ ढेर

ट्रेंडिंग वीडियो