scriptShocking! चलते-चलते जमीन में समा गई महिला, नहीं मिला कोई सुराग | kuala lumpur sinkhole tragedy indian woman falls into 26 feet deep sinkhole in kuala lumpur | Patrika News
विदेश

Shocking! चलते-चलते जमीन में समा गई महिला, नहीं मिला कोई सुराग

Malaysia की राजधानी कुआलालंपुर के एक सिंकहोल में गिरी भारतीय महिला की तलाश में 5 से ज्यादा दिनों से बचाव अभियान चलाया जा रहा है। कुआलालंपुर पुलिस ने लापता भारतीय महिला की पहचान विजया लक्ष्मी के रूप में की है।

नई दिल्लीAug 29, 2024 / 11:38 am

Devika Chatraj

New Delhi : कुआलालंपुर के एक सिंकहोल में गिरी भारतीय महिला की तलाश में 5 से ज्यादा दिनों से बचाव अभियान चलाया जा रहा है। कुआलालंपुर पुलिस ने लापता भारतीय महिला की पहचान विजया लक्ष्मी के रूप में की है। विजया लक्ष्मी के सिंकहोल में गिरने का एक वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि विजया लक्ष्मी कुआलालंपुर के जालान मस्जिद इंडिया इलाके की एक सड़क पर चल रही थी। उससे कुछ दूरी पर कुछ लोग सड़क किनारे बैठे थे। विजया लक्ष्मी जैसे ही सड़क किनारे बैठे लोगों के पास से गुजर रही थीं तो सड़क का एक बड़ा हिस्सा धंस गया और वो उसमें गिर गई। विजया लक्ष्मी को बचाने के लिए सड़क किनारे बैठे एक शख्स ने कोशिश भी की लेकिन वो उन्हें नहीं बचा पाया।

CCTV फुटेज हो रहा वायरल

इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज अब सामने आया है। इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि विजया लक्ष्मी जमीन के धंस जाने की वजह से गिर जाती है और कुछ ही सेकेंड्स में वो लापता हो जाती है। घटनास्थल के आसपास मौजूद लोग महिला को बचाने की कोशिश भी करते हैं लेकिन वो बचा नहीं पाते हैं हालांकि, वहां मौजूद लोग खुद को गड्ढे में गिरने से जैसे तैसे बचा लेते हैं।

5 दिन बाद भी नहीं मिली महिला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विजया लक्ष्मी की तलाश में बीते शुक्रवार से ही तलाश जारी है। लेकिन घटना को 5 दिन से ज्यादा हो गए हैं लेकिन अभी तक पुलिस या बचाव दल को विजया के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। ऐसे में ये एक बड़ा सवाल है कि आखिर विजया लक्ष्मी गईं कहां?

पुलिस की कोशिश जारी है

कुआलालंपुर पुलिस के अनुसार विजया लक्ष्मी की तलाश के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। सीवरेज में एक कैमरा भी डालकर ये जानने की कोशिश की गई है कि विजया लक्ष्मी कहीं अंदर किसी चीज के बीच फंस तो नहीं गई हैं। पुलिस के अनुसार राहत और बचाव दल अब सीवरेज के कुछ हिस्सों को तोड़ने की तैयारी में है ताकि अंदर तक आसानी से जाया जा सके और विजया का पता लगाया जा सके।

बारिश ने बढ़ाई मुश्किलें

विजया लक्ष्मी की तलाश में चलाए जा रहे राहत और बचाव कार्य में बारिश एक बड़ी बाधा साबित हो रही है। इस घटना के सामने आने के बाद से ही रुक-रुक कर हो रही बारिश के कारण सीवर में पानी का बहाव बेहद तेज हो गया है। इस वजह से बचावकर्मियों के लिए सीवर में उतर कर तलाशी करने में दिक्कतें आ रही हैं। तलाशी अभियान में जुटे अधिकारियों को कहना है कि बारिश की वजह से स्थिति बहुत भयावह हो चुकी है।

Hindi News/ world / Shocking! चलते-चलते जमीन में समा गई महिला, नहीं मिला कोई सुराग

ट्रेंडिंग वीडियो